प्रमोशन को छोड़ डॉगी के साथ खेलने लगे कार्तिक-अनन्या, लोगों को पसंद आया क्यूट अंदाज

Samachar Jagat | Monday, 02 Dec 2019 05:57:31 PM
844672733159759

बॉलीवुड के जगमगाते हुए सितारे कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' के प्रमोशन में व्यस्त है । इस फिल्म में उनके अपोजिट चंकी पांडे की लाडली बेटी अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर जैसी दो खूबसूरत अभिनेत्रियां नजर आने वाली है । फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से चल रहा है । कुछ दिनों पहले यह तीनों कपिल शर्मा के शो पर भी पहुंचे थे, लेकिन आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे प्रमोशन को छोड़कर कुत्ते के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं ।

प्रमोशन को छोड़ डॉगी के साथ खेलने लगे कार्तिक-अन्नया

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि क्यूट अनन्या और हैंडसम कार्तिक एक छोटे से डॉगी के साथ खेलते दिख रहे हैं और यह मस्ती भरे मोमेंट कैमरे में कैद किए गए । लुक की बात करें तो कार्तिक हमेशा की तरह काफी कूल लग रहे हैं तो वहीं अनन्य पांडे मिनी ड्रेस में बेहद हॉट नजर आ रही है। प्रमोशन के दौरान इनकी बढ़ती नजदीकियां बहुत कुछ बयां कर रही है कई लोगों का यह भी कहना है कि अनन्या और कार्तिक एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । कुछ दिनों पहले करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें कार्तिक और अनन्या नजर आ रहे थे और यह पोस्ट दोनों के अफेयर की तरफ इशारा कर रही थी ।

बात की जाए फिल्म के बारे में तो 'पति पत्नी और वो' के ट्रेलर को लोगों के बीच काफी पसंद किया गया है । इस फिल्म में भूमि पेडणेकर और कार्तिक आर्यन पति पत्नी के किरदार में दिखेंगे तो वही कार्तिक की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही है । अनन्या पांडे लोगों को यह नई जोड़ी काफी पसंद आ रही है और आशा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होगी । 6 दिसंबर को अनन्या पांडे के करियर की यह दूसरी फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है जिसका लगभग सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार है ।

दोस्तों वैसे आपको कार्तिक और अनन्या का यह क्यूट अंदाज कैसा लगा ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक शेयर कीजिए, धन्यवाद ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.