Bigg Boss 15 में आया बड़ा ट्विस्ट, शो होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान?

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Jul 2021 09:20:04 AM
A big twist in Bigg Boss 15, Salman Khan won't host the show?

देश का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस 15 इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है. शो से जुड़े अपडेट लगातार देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में, यह बताया गया था कि बिग बॉस 15, 8 अगस्त से ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर रिलीज होगा और फिर टेलीविजन पर प्रसारित होगा। घर में एंट्री लेने से पहले कंटेस्टेंट्स भी जल्द क्वारंटाइन होने वाले हैं। पिछले कई सालों से इस शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होस्ट करने के लिए सलमान खान कोई नया चेहरा नहीं होंगे. इसके लिए रोहित शेट्टी, फरहान खान और बॉलीवुड के कुछ चेहरों से संपर्क किया गया है। रोहित शेट्टी एक लोकप्रिय निर्देशक-निर्माता हैं। वह वर्तमान में खतरों के खिलाड़ी 11 शो की मेजबानी कर रहे हैं। रोहित पहले व्यक्ति हैं जिन्हें इसके लिए संपर्क किया गया है। हालांकि, खबरें हैं कि तारीख की परेशानी के कारण मामला नहीं बन सका। इसके बाद फरहान खान और अन्य सितारों पर विचार किया जा रहा है। मेकर्स फिलहाल ओटीटी के लिए होस्ट फाइनल कर रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss 15 (@biggbossfcofficial)

 


आपको बता दें कि इस बार बिग बॉस में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। यह शो टेलीविजन पर प्रदर्शित होने से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा। पहली बार बिग बॉस ओटीटी पर स्ट्रीम होगा। चैनल पर आने से पहले 6 हफ्ते तक ओटीटी पर कलर्स दिखाए जाएंगे। यह शो 6 महीने तक चलेगा। बात करें बिग बॉस 14 की तो रुबीना दिलाइक इस शो की विनर रहीं. राहुल वैद्य प्रथम उपविजेता रहे और निक्की तंबोली द्वितीय उपविजेता रहीं। शो को कई फैंस का भरपूर प्यार मिला।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.