"कुत्ता एक पुरुष (या एक महिला का) सबसे अच्छा दोस्त है" गौतमी ने कहा, "

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Jun 2021 12:35:07 PM
“A dog is a man’s (or a woman’s) best friend” Gauthami said, “

'डायमंड नेकलेस' की अभिनेत्री के बहुत सारे प्यारे दोस्त हैं और हाल ही में उन्होंने उनके साथ ली गई कुछ तस्वीरें साझा कीं और एक चलती-फिरती टिप्पणी भी की कि 'कुत्ता आदमी का सबसे अच्छा दोस्त क्यों होता है'।

गौतमी ने कहा, "कुत्ता एक पुरुष (या एक महिला) का सबसे अच्छा दोस्त है," यह वह शक्ति है जो हमारे ऊपर है। यह हमें पूरी तरह से निशस्त्र कर देता है और हमें सब कुछ भूल जाता है और बस उसी क्षण में हो जाता है।


 
यह एक यादृच्छिक कुत्ता हो सकता है कि आप अपने नियमित चाय स्टाल या घर पर अपने पालतू जानवर पर चाय पीते समय बिस्कुट खिलाते हैं, एक चीज हमेशा स्थिर रहती है। वे जितना प्यार, खुशी और वफादारी दिखाते हैं। यह निर्विवाद रूप से ऐसी प्राणपोषक भावना है। चार पैरों वाले इस प्यारे से चार पैरों वाले जीव का स्वागत किया जा रहा है, जिसकी आंखें खुली हैं और लार उड़ रही है। सब कुछ सिर्फ आपको परेशान करने और आपको यह दिखाने के लिए कि आप उनके लिए दुनिया से मतलब रखते हैं। यह उन्हें ३० मिनट या ३ साल बाद देख सकता है - यह कभी नहीं बदलता है। शायद इसलिए हम सब उन्हें मानते हैं। इतना कि वे सिर्फ हमारे दुख को अवशोषित करते हैं और हमारे कंधों को हमारे द्वारा उठाए जा रहे वजन से थोड़ा कम हल्का महसूस कराते हैं। ”

यहां उसकी पोस्ट देखें।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Gauthami Nair (@gauthami.nair)

 


गौतमी नायर ने फिल्म 'सेकंड शो' के जरिए दुलकर सलमान के साथ सिनेमा में कदम रखा। अभिनेत्री ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए बीच में ब्रेक लिया और दिवा ने अब अपनी दूसरी पारी की घोषणा की है। वह एक आगामी फिल्म के साथ फिर से प्रवेश करेंगी जिसमें वह मंजू वारियर के साथ स्क्रीन साझा करेंगी।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.