Best Dad बने आमिर खान, बेटी को अपने हाथों से सजाया..स्किल्स देख फैंस हैरान

Samachar Jagat | Friday, 29 Apr 2022 11:28:55 AM
Aamir Khan did something for his daughter, fans were shocked to see

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान हमेशा अपनी बेटी इरा के साथ नजर आते हैं। यह पिता और बेटी एक खूबसूरत बॉन्डिंग साझा करते हैं और दोनों को प्यार भी किया जाता है। इरा खान आए दिन पापा आमिर के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और हाल ही में इरा ने एक और फोटो शेयर कर लोगों को हैरान कर दिया है. जी दरअसल उन्होंने इस फोटो को शेयर कर बताया कि उनके पिता के अंदर एक और कला है, जिसके बारे में कोई नहीं जानता. दरअसल आमिर खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें लोग 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' के नाम से भी जानते हैं।

उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और वीडियो लोगों का दिल भी जीत लेते हैं. हालांकि आमिर खुद सोशल साइट्स से दूर हैं। वहीं, उनकी बेटी आई. इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जी दरअसल इरा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि इरा पापा आमिर के साथ काफी फ्रेंडली हैं और अब उन्हें उनके पापा ने तैयार किया है जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.


 
वैसे आमिर खान ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि कोरोना काल में उन्हें इस बात का अहसास हो गया था कि वह अपने पिता का वह प्यार अपने बच्चों को नहीं दे सकते. लेकिन अब जब भी उन्हें समय मिलता है वह अपने बच्चों के साथ समय बिताने और उनके साथ मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. फिलहाल आप देख सकते हैं आमिर अपनी बेटी इरा खान के लिए मेकअप आर्टिस्ट बने, उन्होंने अपनी बेटी का जबरदस्त मेकअप किया.

इरा ने पापा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- "लगता है मेरा मेकअप किसने किया है? यह दिलचस्प है जब आपके पिताजी आपके पास आते हैं और दावा करते हैं कि वह आपके मेकअप को आपसे बेहतर कर सकते हैं और वह एकदम सही हो जाते हैं। अब अगर काम की बात करें तो आमिर खान जल्द ही करीना कपूर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.