इतने हजार करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं आमिर खान

Samachar Jagat | Tuesday, 12 May 2020 01:38:48 PM
Aamir Khan is the owner of wealth of thousand of crores of rupees

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड में मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान ने अभिनय के दम पर अपनी विशेष पहचान बनाई है।

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अब कर दिया कुछ ऐसा

आमिर खान ने अभिनेता बनने से पहले असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया था। इस समय उन्हें पहली सैलरी के रूप में केवल एक हजार रुपए ही मिले थे, लेकिन आज वह बॉलीवुड के स्टार कलाकारों में शूमार हैं।  

खबरों के अनुसार, आमिर खान के पास 180 मिलियन डॉलर यानी 1260 करोड़ रुपए की संपत्ति है। बॉलीवुड के इस खूबसूरत अभिनेता की सालाना कमाई 21 मिलियन डॉलर करीब 147 करोड़ के आसपास है।

कोरोना वायरस के कारण विराट-अनुष्का को मिला ये मौका

बताया जाता है कि अब आमिर खान फीस के स्थान पर फिल्म का प्रोफिट शेयर लेते हैं। वह जिस भी फिल्म में काम करते है उस फिल्म का 70 प्रतिशत शेयर लेते है। 

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के पास देश में 22 मकान हैं। यहीं नहीं उनके नाम अमेरिका के बेवर्ली हिल्स में 75 करोड़ का बंगला भी है। आमिर के नाम यूपी के हरदोई स्थित गांव मेें भी काफी प्रोपर्टी है। आमिर फिल्मों के अलावा प्रोडक्शन हाउस और विज्ञापनों के माध्मय से भी पैसा कमाते हैं। इनके पास कई महंगी गाडिय़ां हैं। 


 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.