आमिर खान ने किया बड़ा खुलासा- करियर डूब रहा था, बंद कमरे में रोता था

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Oct 2020 12:19:46 PM
Aamir Khan made a big disclosure - career was sinking, wept in a closed room

बेनेट युनिवर्सिटी के विद्यार्थियों से बात करते हुए किये ज़िन्दगी और करियर के बड़े खुलासे

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपने करियर को लेकर सबसे बड़ा खुलासा किया है। आमिर खान ने बेनेट युनिवर्सिटी के विद्यार्थियों बात करते हुए अपनी जिंदगी और करियर के अहम खुलासे किये। एक अंग्रेेजी अखबार ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि आमिर खान की डेब्यू फिल्म कयामत से कयामत तक के बाद उनकी फिल्में लगातार पिट रहीं थीं। एक के बाद एक पिटती फिल्मों के कारण वह तनाव में आ गए थे। उन्होंने नये नये निर्माता, निर्देशकों के साथ काम करना शुरु कर दिया था। वह उनके लिए अनजान  थे।

क्योंकि, मैं जिनके साथ काम करना चाहता था वह मुझमें दिलचस्पी नहीं ले रहे थे। आखिरकार यह हुआ कि मैं तनाव में घिर गया ओर घर पर बंद कमरे में रोता रहता था। फिर मुझे लगा कि मेरा करियर डूबने वाला है।

लेकिन, मैंने तय किया कि भले मेरा करियर डूब जाये लेकिन मैं अच्छे प्रोजेक्ट और डायरेक्टर के साथ ही काम करूंगा। आमिर खान इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर बिजी हैं, इस फिल्म में उनके अपोजिट करीना कपूर भी है।

आमिर कहते हैं कि पहली फिल्म के सुपरहिट होने के बाद जो हालत मेरी फिल्मों की हो रही थी उस पर प्रेस में मुझे 'वन फिल्म वंडर' लिखा जाने लगा। मैं बहुत ज्यादा परेशान होने लगा। 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.