Bollywood Gossip: आमिर खान की बेटी इरा खान ने मुंबई की गर्मी में पूल पार्टी कर यूं किया चिल, दोस्तों संग शेयर की तस्वीरें

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Apr 2022 11:00:27 AM
Aamir Khan's daughter was seen enjoying flowers in the hot summer

आमिर खान की बेटी आयरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह जानती हैं कि अपने फैन्स को अपनी पर्सनल लाइफ से कैसे जोड़े रखना है। आयरा अपने पापा आमिर के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. आयरा बेबाकी से अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करती नजर आती हैं। वह कभी-कभी बोल्ड फोटोज को लेकर विवादों में भी रहती हैं, लेकिन एक्ट्रेस को ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. हाल ही में आयरा ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं जिसमें वह बिकिनी में नजर आ रही हैं.

तस्वीर में वह अपने दोस्तों के साथ हैं और स्विमिंग पूल में चिल करती नजर आ रही हैं। वह और उसकी दोस्त ब्लैक बिकिनी में हैं। दोनों साथ में मस्ती कर रहे हैं और पोज देते नजर आ रहे हैं. इस बीच आर्य काफी खुश हैं। आयरा की तस्वीर देखकर फैंस भी खुश हैं और दिल वाले इमोजी शेयर करने में लगे हुए हैं. तस्वीरों के साथ आयरा ने कैप्शन में लिखा- 'हम स्विमवियर मॉडल भी हो सकते हैं। यह इस पूल में छपने का वर्ष है। वो भी इस गर्मी में।


 
इस समय की गर्मी ने वाकई में सभी को परेशान कर रखा है. मार्च के बाद से देश के ज्यादातर हिस्सों में गर्मी का कहर देखने को मिल रहा है. लेकिन आयरा को पता है कि गर्मी से निपटने के लिए क्या उपाय है. फोटो पर फैन्स कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'तुम शानदार लग रही हो'। एक अन्य यूजर ने लिखा- 'मुंबई समर'। एक अन्य यूजर ने लिखा- 'इस लू में थोड़ी राहत।'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.