'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज से पहले सरेआम जलाए गए Aamir Khan के पोस्टर, एक्टर को मिली धमकी

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 01:08:09 PM
Aamir Khan's posters burnt saying 'his wife is afraid to live in India'

लाल सिंह चड्ढा इसी साल रिलीज होने वाली है और सभी को इस फिल्म का इंतजार है. आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की फिल्म जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है तब से चर्चा में है। फिल्म को लेकर फैंस भी काफी उत्साहित हैं और यह अगस्त 2022 में रिलीज होने वाली है. हालांकि अभी से फिल्म लाल सिंह चड्ढा का विरोध शुरू हो गया है. इतना ही नहीं लोग सड़कों पर उतर आए हैं। अभी तक लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर सामने नहीं आया है और लोग परदे पर आ गए हैं.

सामने आई जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में लाल सिंह चड्ढा का विरोध हो रहा है. दरअसल, उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में कुछ लोगों ने आमिर खान की फिल्म का विरोध किया है. इतना ही नहीं एक्टर के पोस्टर भी फाड़े जा रहे हैं और जलाए जा रहे हैं. एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, हिंदुत्ववादी संगठन ने यूपी के सुल्तानपुर के विजेथुआ खाम में विरोध दर्ज कराया है. दरअसल, 29 मई को जिस दिन आईपीएल का फिनाले होगा, उसी दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा, वे उस दिन विरोध भी करेंगे. सनातन रक्षक सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल सिंह कहते हैं, ''आमिर खान को आईपीएल में बुलाया गया है. आमिर अक्सर भारत की संस्कृति और सभ्यता के खिलाफ बोलते हैं. ये वही आमिर खान हैं, जो हिजाब के सबसे बड़े समर्थक हैं. हर कोई जानता है कि कैसे उसकी अपनी बेटी फेसबुक और गूगल पर तस्वीरें पोस्ट करती है।''


 
राहुल सिंह ने यह भी कहा कि इतना ही नहीं उनकी पत्नी को भी भारत में रहने से डर लगता है. हमारा आईपीएल प्रबंधन ऐसे लोगों को कैसे आमंत्रित कर सकता है? यह सभी सनातनियों के लिए एक समस्या है। आमिर को हटा देना चाहिए और अगर ऐसा नहीं हुआ तो हम दिल्ली जाएंगे। आंदोलन करेंगे। वैसे भी कई जिलों में सनातन रक्षक सेना का प्रदर्शन हो रहा है. आमिर खान और करीना कपूर खान 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे, जो 1994 की अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.