Aamir ने Akshay की लक्ष्मी बम के ट्रेलर की तारीफ की

Samachar Jagat | Friday, 16 Oct 2020 07:46:02 PM
Aamir praised Akshay's Laxmi bomb trailer

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बम’ के ट्रेलर की तारीफ की है। राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनीं 'लक्ष्मी बम’ में अक्षय कुमार ने ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है। हॉरर-कॉमेडी 'लक्ष्मी बम में कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। यह फिल्म तमिल की सुपरहिट फिल्म'कंचना’का हिदी रीमेक है। 'लक्ष्मी बम’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफार्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर ०9 नवंबर को रिलीज़ हो रही है।

आमिर खान ने 'लक्ष्मी बम’ की तारीफ करते हए ट््वीट किया, ''प्रिय अक्षय कुमार, क्या ज़बरदस्त ट्रेलर है, मेरे दोस्त। इसे देखने का इंतज़ार है। यह बड़ी हिट होगी। काश, थिएटर्स में रिलीज़ होती। और तुम्हारी परफॉर्मेंस शानदार है। सभी को शुभकामनाएं।’’ आमिर की तारीफè से गदगद अक्षय कुमार ने जवाब में लिखा, ''प्रिय आमिर .खान, तारीफè और हौसला अफèज़ाई के लिए शुक्रिया। ऐसे मुश्किल वकè्त में वाकई यह बहुत मायने रखता है। दिल छू लिया मेरे यार।’’(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.