Bollywood News : आमिर ने'लाल सिह चड्ढा’का बीटीएस वीडियो शेयर किया

Samachar Jagat | Monday, 25 Jul 2022 12:10:31 PM
Aamir shares BTS video of 'Lal Singh Chaddha'

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अपनी आने वाली फिल्म'लाल सिह चड्ढा’का बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आमिर खान ने सोशल मीडिया पर'लाल सिह चड्ढा’का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। वीडियो में फिल्म की शूटिग की झलक दिखाई दे रही हैं। आमिर ने वीडियो में दिखाया है कि फिल्म शूट करते वक्त टीम को किन-किन परेशानियों से गुजरना पड़ा। वीडियो में आमिर अलग-अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। कभी ट्रेन में बैठे हुए तो कभी दुश्मन से लड़ाई लड़ते हुए। इस वीडियो में आमिर के अलावा करीना कपूर और टीम मेंबर्स भी नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि अद्बैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म'लाल सिह चड्ढा’हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म'फॉरेस्ट गंप’का रीमेक है। फिल्म'लाल सिह चड्ढा’में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा मोना सिह और नागा चैतन्य की भी अहम भूमिका में हैं।आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्बारा निर्मित'लाल सिह चड्ढा’को भारत के 100 से अधिक स्थानों पर शूट किया गया है। लाल सिह चड्ढा में भारतीय इतिहास की महत्वपूर्ण घटनाओं जैसे इमरजेंसी, 1983 क्रिकेट विश्व कप, ऑपरेशन ब्लू स्टार, रथ यात्रा और 1999 का कारगिल युद्ध आदि को दिखाया जाएगा। यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.