Happy Birthday Aamna Sharif: आमना शरीफ ने शादी के बाद बदला धर्म, आफताब शिवदासानी के साथ भी था अफेयर

Samachar Jagat | Friday, 16 Jul 2021 10:34:04 AM
Aamna Sharif changed her religion after marriage, also had an affair with Aftab Shivdasani

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस आमना शरीफ आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. आमना को हाल ही में टेलीविजन धारावाहिक कसौटी जिंदगी की में द कोमोलिका का किरदार निभाते हुए देखा गया था। आमना ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन सीरियल 'कहीं तो होगा' से की थी। इसमें उन्होंने कशिश का किरदार निभाने के लिए सुर्खियां बटोरी थीं. टेलीविजन की दुनिया में बड़ा नाम बनने वाली आमना शरीफ का जन्म 16 जुलाई 1982 को मुंबई में हुआ था। वह 'आलू चाट', 'आओ विश करें' और 'एक विलेन' फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

उन्होंने 2003 में अपने करियर की शुरुआत की और 'होगे जुदा ना हम' और 'हीरोइन' जैसे टेलीविजन शो में काम किया। आमना ने अपने बॉयफ्रेंड और मेकर अमित कपूर से साल 2013 में शादी की थी। दोनों ने एक-दूसरे को एक साल तक डेट किया था। आमना का एक बेटा भी है। अमाना के बेटे का नाम आर्यन कपूर है। शादी के बाद उसने अपना धर्म बदल लिया।


वहीं शादी से पहले आमना के कई स्टार्स के साथ अफेयर की खबरें मीडिया में सामने आई थीं. आमना का अपनी शादी से पहले टेलीविजन अभिनेता राजीव खंडेलवाल के साथ अफेयर था। आमना ने राजीव खंडेलवाल के साथ 'कहीं तो होगा' शो में स्क्रीन शेयर की थी। यह रिश्ता करीब 3 साल तक चला। कहा जाता है कि रिश्ता टूटने के कारण आमना का अभिनेता आफताब शिवदासानी के साथ अफेयर था। आफताब और आमना के अफेयर का पता 2008 में तब चला जब राजीव ने एक इंटरव्यू में इस रिश्ते की जानकारी दी।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.