Cannes Film Festival in France : हॉलीवुड एक्ट्रेस के बेटे से बात करती नजर आईं आराध्या-ऐश्वर्या

Samachar Jagat | Saturday, 21 May 2022 09:23:00 AM
Aaradhya-Aishwarya seen talking with son of Hollywood actress, video viral

सोशल मीडिया पर फ्रांस में चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल की झलकियां वायरल हो रही हैं। वहीं हाल ही में कान्स से जुड़ा एक और वीडियो सामने आया है जो आप यहां देख सकते हैं. इस वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी दोस्त और हॉलीवुड एक्ट्रेस ईवा लोंगोरिया के साथ नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में अभिषेक बच्चन और आराध्या भी हैं. हालांकि सबसे खास बात यह है कि इस दौरान ईवा ऐश्वर्या और आराध्या को अपने बेटे के साथ फिर से मिला रही हैं, यह इस वीडियो में कैद हो गया।


जबकि वीडियो में ऐश्वर्या राय और आराध्या ईवा के बेटे के साथ चिट चैट कर रही हैं। आप सभी को यह भी बता दें, ईवा के 3 साल के बेटे का नाम सैंटियागो है और ऐश और आराध्या सैंटियागो से बात करते नजर आ रहे हैं. वैसे अपने परिवार के साथ कान्स में पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन हर जगह बेटी आराध्या और पति अभिषेक (75वें कान्स में परिवार के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन) के साथ नजर आ रही हैं। जी हाँ और इसी बीच जब उनकी मुलाकात लोंगोरिया से हुई तो ऐश और लोंगोरिया की बात करते हुए कई तस्वीरें सामने आईं. इसी के साथ अब ये वीडियो सामने आया है, जिसमें आराध्या लोंगोरिया के बेटे से वीडियो कॉल पर बेहद क्यूट अंदाज में बात करती नजर आ रही हैं.

आप देख सकते हैं वीडियो में आराध्या प्यार से बच्चे को अपना नाम बताती है- 'माई नेम इज आराध्या'. तभी आराध्या के पीछे खड़ी उनकी मां ऐश्वर्या लोंगोरिया के फोन की स्क्रीन की तरफ झुक जाती हैं और बड़े ही प्यारे अंदाज में बच्चे से पूछती हैं- 'और आपका नाम क्या है हैंडसम...' आप सभी को बता दें, कान्स से ऐश्वर्या की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सभी में उनका लुक दिल दहला देने वाला है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.