Bollywood Gossip: अमिताभ बच्चन को लेकर अभिषेक बच्चन ने किया ये बड़ा खुलासा

Samachar Jagat | Friday, 08 Apr 2022 03:04:46 PM
Abhishek Bachchan made this big revelation about Amitabh Bachchan

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'दासवी' को लेकर चर्चा में हैं। इस वीकेंड वह फिल्म के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचेंगे। शो में अभिषेक बच्चन के साथ एक्ट्रेस यामी गौतम और निम्रत कौर भी हंसने वाली हैं. 7 अप्रैल को ओटीटी पर लॉन्च हुई इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. शो में भाग लेने वाले फिल्म के सभी सितारों ने अपने अनुभव साझा किए और मजेदार बातें भी कीं।

'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे अभिषेक बच्चन ने कपिल शर्मा से बातचीत में खुलासा किया कि अभिषेक ने खुलासा किया कि उनके पिता यानी अमिताभ बच्चन उन्हें अपने करियर में गलतियां करने देते हैं। शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें शो के होस्ट कपिल शर्मा अभिषेक बच्चन से पूछते हैं, ''क्या अमिताभ बच्चन से उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में बातचीत हुई है क्योंकि उनके पास सालों से इस काम का अनुभव है या कहते हैं, 'सॉरी , हम खुद बहुत व्यस्त हैं, जाओ और किसी और की बात सुनो।'


 
 


 

कपिल की बातें सुनकर अभिषेक जोर-जोर से हंसते हुए कहते हैं, 'उन्होंने हमेशा यह छूट दी है कि भाई जो भी गलती हो खुद करो, मैं आपका मार्गदर्शन क्यों करूं'. तुषार जलोटा के निर्देशन में बनी 'दसवी' में अभिषेक के अभिनय की काफी तारीफ हो रही है. फिल्म में, वह एक दोषी सीएम का किरदार निभाते हैं, जो सलाखों के पीछे से कक्षा 10 से आगे पढ़ने का फैसला करता है। फिल्म में निम्रत उनकी पत्नी और नए मुख्यमंत्री की भूमिका में हैं, जबकि यामी एक जेलर की भूमिका में हैं।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.