अलादीन फेम ये टीवी एक्‍ट्रेस देगी ऐश्‍वर्या राय को टक्‍कर, खुद अभिषेक बच्‍चन ने कही थी ये बात

Samachar Jagat | Saturday, 13 Nov 2021 12:46:30 PM
Abhishek Bachchan told this famous actress will compete Aishwarya years ago

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अवनीत कौर जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। अवनीत फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अवनीत अपनी नई यात्रा को लेकर खुश और भावुक है। इसका एहसास होना भी जायज है क्योंकि उसने यहां तक ​​पहुंचने के लिए काफी संघर्ष किया है। अवनीत के टैलेंट को भले ही अब दर्शक पहचान चुके हों, लेकिन अभिषेक बच्चन ने उन्हें सालों पहले पहचान लिया था.

अभिषेक ने ऐश्वर्या को सालों पहले अवनीत में देखा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक सालों पहले अभिषेक बच्चन ने अवनीत से कहा था कि 'भले ही मुझे कोरियोग्राफी की ज्यादा समझ न हो. लेकिन मुझे आपके भाव बहुत पसंद हैं। मैं घर जाकर ऐश्वर्या से बात करने जा रहा हूं कि अगले 10 साल में उन्हें कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ेगा।'


 
 

 

View this post on Instagram

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)


अवनीत ने वही फिल्मी सफर शुरू होने से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। एक्ट्रेस के संघर्ष की कहानी बताते हुए वीडियो बेहद इमोशनल और रोंगटे खड़े कर देने वाला है. वीडियो में अवनीत फैन्स को बताती हैं कि कैसे उन्होंने टेलीविजन से बॉलीवुड का सफर तय किया और दर्शकों की फेवरेट बन गईं। इस वीडियो में अभिषेक अवनीत से बात करते नजर आ रहे हैं कि 'वह आने वाले कुछ सालों में फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा होंगी।' अवनीत कौर न केवल एक टीवी और म्यूजिक वीडियो स्टार हैं बल्कि एक सोशल मीडिया स्टार भी हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.