ओशो के आध्यात्मिक किरदार को हू-ब-हू जीवंत कर गए अभिनेता सांसद रवि किशन, फिल्म के सेट से निकलकर आई इन तस्वीरों में लगेगा जैसे साक्षात ओशो आपके सामने मौजूद हैं

Samachar Jagat | Saturday, 20 Feb 2021 11:57:02 AM
Actor MP Ravi Kishan, who brought Osho's spiritual character to life, came out of the film's set and will look like the real Osho in front of you

एंटरनेटमेंट डेस्क। बीजेपी सांसद और अभिनेता रवि किशन एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक खास किरदार को जीते नजर आएंगे। रवि किशन आध्यात्मिक गुरु ओशो पर बन रही एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में वे ओशो के किरदार को जीवंत कर रहे हैं। शूटिंग से कुछ फोटोज निकलकर आई हैं जिसमें अभिनेता हू-ब-हू ओशो ही नजर आ रहे हैं।

आमिर खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक हिंदी सिनेमा के कई दिग्गजों ने पिछले कुछ महीनों में ओशो और उनकी संगिनी मां आनंदशीला पर फिल्में व वेब सीरीज बनाने की कोशिशें की हैं। इन कोशिशों के धरातल पर उतरने से पहले ही अभिनेता रवि किशन इस विवादित गुरु के चोले में नजर आ गए हैं। रवि किशन की इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के मड आइलैंड पर चल रही है।

सूत्रों के अनुसार, रवि किशन को इस रूप में आने के लिए शूटिंग शुरू होने से पहले हर रोज छह से सात घंटे मेकअप के लिए बैठना होता था। पहली बार जब अपना रूप रवि किशन ने आइने में देखा तो वह खुद भी हैरान रह गए थे।

जानकारी के मुताबिक ओशो पर बन रही ये फिल्म रजनीश के जीवन की महत्वपूर्ण घटनाओं से प्रेरित हैं। इसमें उनके बचपन से युवावस्था की प्रमुख घटनाओं को दिखाया जाएगा।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.