अभिनेता नितिन और शालिनी ने बेहद ही अनोखे अंदाज़ में मनाई अपनी शादी की सालगिरह

Samachar Jagat | Friday, 30 Jul 2021 10:20:47 AM
Actor Nithiin and Shalini First wedding anniversary with cuddles; See Post

टॉलीवुड स्टार नितिन रेड्डी ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड शालिनी कंदुकुरी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दोनों आज 26 जुलाई को अपनी पहली शादी की सालगिरह मना रहे हैं और उनकी रोमांटिक फोटो लोगों का दिल जीत रही है। नितिन ने ट्विटर पर अपनी पत्नी शालिनी के साथ एक प्यारा सा नोट के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की:

 

Happy Anniversary To The One … I want to spend the rest of my life with…. Thank you for making my life easier , better and happier.. ???????? pic.twitter.com/cKSA5uuzzh

— nithiin (@actor_nithiin) July 26, 2021

 

 

तस्वीर में, Nithiin उसकी बाहों उसकी पत्नी शालिनी के चारों ओर लिपटा है और उसे एक प्यारा चुंबन देते देखा जाता है। फोटो दिल जीत रही है। आपको बता दें कि नितिन और शालिनी की शादी एक प्राइवेट अफेयर थी। हालाँकि, तेलुगु फिल्म बिरादरी के कई प्रमुख सदस्य जैसे पवन कल्याण और त्रिविक्रम श्रीनिवास निथिन की हल्दी और प्री-वेडिंग सेरेमनी में दिखाई दिए।

यह नितिन और शालिनी के लिए एक अरेंज्ड-कम-लव मैरिज थी। दंपति एक-दूसरे को चार साल से जानते थे और जब उन्होंने अपने परिवारों को एक-दूसरे के लिए अपनी पसंद के बारे में बताया, तो वे अपने माता-पिता को इस संबंध के बारे में सूचित करने के तुरंत बाद सहमत हो गए। काम के मोर्चे के बारे में विस्तार से बताते हुए, नितिन ने अंधाधुन तेलुगु की रीमेक, उस्ताद की शूटिंग शुरू कर दी है। मेरलापाका गांधी द्वारा निर्देशित और श्रेष्ठ मूवीज द्वारा निर्मित, फिल्म में तमन्ना भाटिया और नाभा नटेश भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.