हैरान हूं कि हमारी फिल्में साउथ में नहीं चलतीं पर उनकी यहां करोड़ों कमाती हैं, आखिर क्यों छलका सलमान का दर्द

Samachar Jagat | Thursday, 31 Mar 2022 12:08:07 PM
Actor's anguish / Southern films are earning crores, I don't know why we don't run there: Salman Khan's pain overflows

केजीएफ, पुष्पा, बाहुबली और साहो जैसी दक्षिण की फिल्मों ने हिंदी पट्टी में अच्छा प्रदर्शन किया है। साउथ बेल्ट में जब हिंदी फिल्में रिलीज होती हैं तो उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं होता है। यह कहना है बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का। सलमान ने सोमवार को आईफा द्वारा आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दक्षिण और हिंदी फिल्मों के प्रदर्शन के बारे में बात की।

  • केजीएफ, पुष्पा, बाहुबली और साहो ने हिंदी पट्टी में अच्छा प्रदर्शन किया
  • प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान ने साउथ और हिंदी फिल्मों की परफॉर्मेंस के बारे में बात की
  • साउथ बेल्ट में जब हिंदी फिल्में रिलीज होती हैं, तो प्रदर्शन अच्छा नहीं होता
  • गॉडफादर फिल्म में सलमान अहम भूमिका निभा रहे हैं
  • खास बात यह है कि सलमान साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर में अहम भूमिका निभा रहे हैं। सलमान ने कहा, "मैं चिरू को लंबे समय से जानता हूं और वह मेरे अच्छे दोस्त हैं।" उनका बेटा रामचरण भी मेरा दोस्त है। वह वर्तमान में आरआरआर में अच्छा काम कर रहे हैं। मैंने उनके जन्मदिन पर भी उनकी सफलता की कामना की। अच्छा लगता है जब साउथ इंडस्ट्री के कलाकार काम करते हैं, लेकिन मैं इस बात से नाराज हूं कि मेरी फिल्मों को साउथ में अच्छे नतीजे क्यों नहीं मिल रहे हैं। जबकि उनकी फिल्में यहां करोड़ों रुपये कमाती हैं।

दक्षिणी फिल्म उद्योग हमेशा वीरता पर निर्भर रहा है: सलमान खान

इस बीच सलमान खान ने वीर फिल्में बनाने पर जोर दिया है। सलमान ने कहा कि दक्षिणी फिल्म उद्योग हमेशा वीरता पर निर्भर रहा है। साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री दोनों ही हीरोइज्म में यकीन नहीं करते। जब आप थिएटर से बाहर आते हैं तो आपके पास एक हीरो होता है। लेकिन बॉलीवुड में कुछ चुनिंदा फिल्में वीरता पर बन रही हैं। हमें एक बार फिर से वीर फिल्में बनाना शुरू करना होगा।

हमारे पास पहले से ही वीरता की अवधारणा है

उन्होंने कहा, "हमारे पास सलीम-जावेद के समय से ही वीरता की अवधारणा रही है।" लेकिन अब साउथ के प्रोड्यूसर इसे नेक्स्ट लेवल पर ले जा रहे हैं. साउथ में ज्यादा फॉलोअर्स हैं और अब मैं साउथ के सुपरस्टार चिरू यानी चिरंजीवी के साथ भी काम कर रहा हूं। उनका फिल्म का एक अलग अंदाज है। यदि आप एक दबंग श्रृंखला चाहते हैं, तो पवन कल्याण ने इसे तेलुगु में बनाया है। ऐसी और भी फिल्में बननी चाहिए। दक्षिणी फिल्म उद्योग के लेखक और निर्देशक को उनकी दूरदर्शिता के लिए बधाई देते हुए, सलमान ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि हिंदी में दक्षिणी फिल्में बनाने के बजाय इस प्रवृत्ति को उलट दिया जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.