Ankita Lokhande Wedding : मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में होगी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी, शादी की डेट को लेकर संस्पेंस अभी भी बरकरार

Samachar Jagat | Saturday, 04 Dec 2021 07:01:24 PM
Actress Ankita Lokhande and Vicky Jain's wedding will be held at Grand Hyatt Hotel in Mumbai, the suspense still remains on the date of marriage

एंटरटेनमेंट डेस्क। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ जल्द ही विवाह के बंधन में बंधने जा रही हैं। हालांकि अभी दोनों कपल ने वेडिंग की डेट अनाउंस नहीं की है लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही ये शादी होगी। बताया जा रहा है कि मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में ये वेडिंग होगी। वहीं हल्दी सेरेमनी की शुरुआत हो चुकी है। खुद अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसकी कुछ फोटोेज शेयर की हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने अंकिता और विक्की की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया है।शादी मुंबई के फाइव स्टार होटल ग्रैंड हयात में होगी। हालांकि कार्ड के इस पेज पर शादी की तारीख कहीं नहीं दिखती जिससे तारीख पर अब भी सस्पेंस बना हुआ है। 

हालांकि वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस के साथ दोनों ही लगातार शेयर कर रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि कुछ खास और करीबी लोग ही इस शादी में शामिल होंगे। अंकिता ने हाल ही में विक्की जैन के साथ शानदार वेडिंग फोटोशूट भी कराया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.