Actress Jass Bhalse की झोली में कई प्रोजेक्ट, ओटीटी में डेब्यू करने के संकेत!

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Jul 2021 11:02:19 AM
Actress Jass Bhalse has got an array of projects in her kitty, hints about making her OTT debut!

ग्लैमर की दुनिया फैंसी लगती है, लेकिन इस प्रतिस्पर्धी उद्योग में अंतहीन संघर्ष होता है। रेस में बने रहने के लिए टैलेंट और गुड लुक्स साथ-साथ चलते हैं। सरल शब्दों में दोनों एक दूसरे के पूरक हैं। अविश्वसनीय रूप से आश्चर्यजनक रूप और महान प्रतिभा से धन्य, अभिनेत्री जस भालसे ठीक ही खुद को टेलीविजन की दुनिया में एक शीर्ष नाम के रूप में स्थापित कर रही है।

जस भालसे ने 'इश्कबाज', 'कुमकुम भाग्य', 'कसौटी जिंदगी की', 'ये है चाहतें' और 'ब्रह्मराक्षस' जैसे कई टीवी शो में काम किया है। एक अभिनेत्री के रूप में, वह हमेशा उद्योग के विभिन्न क्षितिजों को तलाशने के लिए तैयार रही हैं। लोकप्रिय सोप ओपेरा का हिस्सा होने के अलावा, अभिनेत्री ने 'रूह-ए-मोहब्बत', 'लेट्स प्ले होली' और 'किताब' जैसे संगीत वीडियो में अभिनय किया है।


इसके अतिरिक्त, अभिनेत्री ने ट्रेंडी और आकर्षक सामग्री बनाकर सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। उसी के बारे में बोलते हुए, उसने कहा, “इंटरनेट इंसान का सबसे अच्छा दोस्त बन गया है। कुछ साल पहले, इसे केवल दोस्तों और प्रियजनों के साथ बातचीत करने के लिए एक मंच के रूप में माना जाता था। लेकिन अब, यह कई अभिनेताओं और रचनाकारों को प्रतिभा दिखाने और शानदार राजस्व अर्जित करने के लिए एक आभासी मंच प्रदान करने वाला एक मौद्रिक मंच बन गया है। ”

अपने सनसनीखेज पोस्ट के लिए जानी जाने वाली, जस भालसे ने समय-समय पर अपने हॉट-टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट किया है, जिससे उन्हें बड़े पैमाने पर धूमधाम से कमाई करने में मदद मिली है। “दर्शक इस बात से अत्यधिक प्रभावित होते हैं कि निर्माता और अभिनेता क्या करते हैं और उनका अनुसरण करते हैं। मेरी प्राथमिक जिम्मेदारी के रूप में, मैंने हमेशा ऐसी परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित किया है जिनका दर्शकों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है”, उसने कहा। इसके अलावा, जस भालसे ने अक्सर अपने प्रशंसकों को अपने फिट शरीर से प्रभावित किया है। उसके जीवन में एक दिन बेहद अनुशासित लगता है क्योंकि वह नियमित रूप से कसरत करती है, ध्यान करती है और अपने संपूर्ण स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए पर्याप्त नींद लेती है।

जहां तक ​​उनकी आने वाली परियोजनाओं का सवाल है, जस भालसे को मॉडलिंग प्रोजेक्ट, विज्ञापन शूट, ब्रांड सहयोग, संगीत वीडियो और लघु फिल्मों सहित कुछ दिलचस्प परियोजनाएं मिली हैं। एक तकनीक-प्रेमी व्यक्ति और एक डिजिटल निंजा होने के नाते, अभिनेत्री को डिजिटल स्पेस में अपनी शुरुआत करने में भी दिलचस्पी है। उन्होंने कहा, 'मैं एक थ्रिलर वेब सीरीज का हिस्सा बनना चाहूंगा। चरित्र की लंबाई से अधिक, कथानक और कथानक ही मुझे सबसे अधिक आकर्षित करते हैं। यहां तक ​​​​कि एक छोटी सी भूमिका भी लोगों के दिमाग में स्थायी प्रभाव डाल सकती है, और यही वेब शो और श्रृंखला की सुंदरता है”, जस ने निष्कर्ष निकाला।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.