एक्ट्रेस Mohena Kumari Singh ने शेयर की अपने बेटे के साथ की फोटोज

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Aug 2022 02:02:46 PM
Actress Mohena Kumari Singh shared photos with her son

एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने अपने बेटे अयांश की पहली वैक्शन की सुन्दर फोटोज शेयर कीं। अपने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया लेकिन , मोहिना ने छोटे अयांश के साथ समय बिताने के एक वीडियो में कई ओहोटोज पोस्ट कीं। 

मोहिना का बेटा चार महीने का है ने अपनी पहली लंबी पैदल यात्रा की। उन्होंने साथ में लिखा, “यह अयांश की पहली हाइक और उनकी पहली वेकेशन थी। ऐसा परम आनंद। ”

मोहिना अपने बेटे को मसूरी ले गई और फोटोज शेयर किए   “प्रकृति पोषण करती है, रक्षा करती है और सेरेनेड करती है। इसी तरह, मेरे प्रिय अयानश को मसूरी की उमस भरी पहाड़ियों और सर्द मौसम के बीच अपनी पहली जर्नी पर अत्यधिक देखभाल, सुरक्षा और आराम मिला।


पूर्व एक्ट्रेस ने अपने बेटे के साथ खेलते और उससे बात करते हुए कुछ मनमोहक पल शेयर किए। मां-बेटे की जोड़ी की फोटोज लुभावनी हैं।

मोहिना ने पोटोज के साथ लिखा, "मेरे प्यारे अयांश, प्रकृति जीवन में आपके सवालों का जवाब है। यदि आपको कोई संदेह है तो हमेशा प्रकृति की ओर वापस जाएं। आपको समाधान मिल जाएगा। हैप्पी फर्स्ट हाइक। ”
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.