प्रियंका और निक के तलाक की खबर पर एक्ट्रेस की मां का रिएक्शन, क्या है सच?

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Nov 2021 03:48:59 PM
Actress's mother's reaction to news of Priyanka and Nick's divorce, what is the truth

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड स्टार निक जोनस अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. दावा किया जा रहा है कि प्रियंका और निक तलाक लेने वाले हैं। चर्चा उस समय सामने आई जब प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट प्रोफाइल से निक जोनास का सरनेम हटा दिया।

अब इस खबर पर प्रियंका की मां ने प्रतिक्रिया दी है. मीडिया से बात करते हुए प्रियंका की मां ने कहा, ''यह सब बकवास है. अफवाहें न फैलाएं। हालांकि प्रियंका ने सरनेम डिलीट कर दिया है, लेकिन एक्ट्रेस ने निक को फॉलो किया है और सरनेम डिलीट करने के बाद उनके पोस्ट को लाइक भी किया है।

 

वहीं निक ने तलाक की खबरों के बीच अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। जिसे प्रियंका काफी पसंद भी कर रही हैं. ऐसे में अब फैंस कन्फ्यूज हो रहे हैं कि आखिर एक्ट्रेस ने अपना सरनेम क्यों डिलीट कर दिया अगर सब कुछ ठीक-ठाक है।

बता दें कि निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जोनास को जोड़कर अपना नाम बदल लिया था। हालांकि, प्रियंका के अचानक जोनास का नाम हटाने के कदम ने उनके प्रशंसकों को चिंतित कर दिया है।

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही प्रियंका ने निक के साथ दिवाली सेलिब्रेट की थी। प्रियंका ने दिवाली की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि हम दोनों के पहले घर में यह हमारी पहली दिवाली थी। यह दिवाली हमेशा खास रहेगी। इस शाम को सुखद बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद। इसके अलावा वह जोनस ब्रदर्स के शो में उनका साथ देने गई थीं। दोनों ने साथ में काफी क्वालिटी टाइम बिताया।

इसी बीच प्रियंका की फिल्म मैट्रिक्स का एक पोस्टर भी रिलीज हो गया है. प्रियंका का लुक काफी अलग है और फैंस उन्हें पसंद भी कर रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि प्रियंका के इस पोस्टर को उनकी भाभी डेनियल जोंस ने भी शेयर किया है.

 

फिलहाल इस पर कोई राय बनाना जल्दबाजी होगी कि प्रियंका ने अपने सरनेम से निक जोनस का नाम क्यों हटाया है। बता दें कि प्रियंका और निक की शादी 1 दिसंबर 2018 को राजस्थान के जयपुर में हुई थी। दोनों ने हाल ही में एक साथ एक बड़ा घर खरीदा है।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.