एक्ट्रेस ने पति विक्की के साथ शेयर की जबरदस्त मराठी लुक तस्वीरें

Samachar Jagat | Saturday, 25 Dec 2021 11:25:44 AM
Actress shared tremendous Marathi look pictures with husband Vicky

शादी के बंधन में बंधने के बाद अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ अपनी जबरदस्त तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के बाद उनकी नजरें हटाना मुश्किल है। मराठी दुल्हन के रूप में अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपनी सोलो तस्वीरों के अलावा अपने पति विक्की जैन और अपने परिवार के साथ कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

हाथों में हरी चूड़ियां, चांद के आकार की बिंदी, नोज पिन और लाल और पीले रंग की कॉम्बिनेशन वाली साड़ियां बेहद खूबसूरत लगती हैं। उसके कान और गर्दन के चारों ओर भारी आभूषण, उसके बालों में गजरा के साथ उसकी मुस्कुराती हुई तस्वीरें उसके दिल को एक मुद्दा बना रही हैं। तस्वीर में उनकी पति के साथ जोड़ी बनाई जा रही है. और विक्की के साथ पोज देते हुए उन्होंने मराठी में एक कविता भी लिखी है.

 

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)


 
 


वहीं दूसरी पोस्ट में अंकिता का पूरा परिवार नजर आ रहा है. इनमें मराठी संस्कृति की झलक भी देखी जा सकती है जब विक्की और उनके परिवार का पारंपरिक तरीके से स्वागत किया जाता है। अंकिता ने इन फोटोज के जरिए अपनी आने वाली खुशियों की जानकारी दी है। आपको बता दें कि अंकिता और विक्की ने 14 दिसंबर को धूमधाम से शादी की थी। उनकी मेहंदी, संगीत, हल्दी की तस्वीरें भी खूब वायरल हुईं. शादी के बाद अंकिता ने अपने गृह प्रवेश का वीडियो शेयर किया। नीले रंग की साड़ी में अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही थीं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.