मेगास्टार चिरंजीवी के साथ फिल्म करने को लेकर उत्साहित हैं अभिनेत्री-टीवी होस्ट श्रीमुखी

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 01:12:31 PM
Actress-TV host Sreemukhi excited to film with megastar Chiranjeevi

एक्ट्रेस-टीवी होस्ट श्रीमुखी के लिए यह खास पल है। क्योंकि वह अपनी आने वाली फिल्म में मेगास्टार चिरंजीवी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं. श्रीमुखी अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर श्रीमुखी और चिरंजीवी पर दिलचस्प प्रशंसक संपादन साझा करती रही हैं।

दिलचस्प बात यह है कि इक्का-दुक्का टीवी होस्ट और अभिनेत्री रश्मि गौतम भी फिल्म का हिस्सा हैं, जिसमें अभिनेत्री-पूर्व मास्टरशेफ तेलुगु होस्ट तमन्ना भाटिया भी हैं। श्रीमुखी और रश्मि की भूमिकाओं के बारे में अधिक जानकारी अभी तक ज्ञात नहीं है। टीवी के मोर्चे पर, श्रीमुखी ने बिग बॉस तेलुगु सीजन 3 के ग्रैंड फिनाले में चिरंजीवी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया। चिरंजीवी ने सीजन 3 के ग्रैंड फिनाले में उपविजेता श्रीमुखी की सराहना की। मौसम का


 
हालाँकि श्रीमुखी ने एडर्स के साथ टीवी पर शुरुआत की, लेकिन वह कुछ तेलुगु फिल्मों में भी दिखाई दीं। जहां श्रीमुखी वर्तमान में कॉमेडी स्टार्स को होस्ट करती नजर आ रही हैं, वहीं रश्मि गौतम प्रदीप माचिराजू की डी किंग्स वर्सेज क्वींस में टीम लीड के रूप में नजर आ रही हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.