एक्ट्रेस Varnika Mehta ने Saurabh Ghedia से की सगाई, देखें

Samachar Jagat | Monday, 19 Dec 2022 03:26:44 PM
Actress Varnika Mehta got engaged to Saurabh Ghedia, see

ये रिश्ता क्या कहलाता है और दिल दोस्ती डांस की एक्ट्रेस वर्णिका मेहता ने की सगाई! 11 दिसंबर, 2022 को, एक्ट्रेस और सौरभ घेडिया ने सगाई कर ली।

वर्णिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फैंस और फॉलोअर्स को खुशखबरी की जानकारी दी। उन्होंने सौरभ के साथ कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर कीं।

 

वर्णिका ने ग्रे कलर का शानदार लहंगा पहना जिसमें सुन्दर कढ़ाई की गई थी। उन्होंने अपने लहंगे को दुपट्टे और उसी कलर की पूरी बाजू की शर्ट के साथ पेयर किया। वर्णिका ने टरशनल जूलरी  और एक डेवी मेकअप चुना। दूसरी ओर, सौरभ ने मैचिंग कलर के कुर्ता-पायजामा और डबल जैकेट में अपनी होने वाली पत्नी को कॉम्प्लिमेंट किया।

किश्वर मर्चेंट, सना सैय्यद, विशाल सिंह, कनिका मान, सोनल वेंगुरलेकर, रोहन गंडोत्रा, वैष्णवी राव, और अन्य प्रसिद्ध लोगों ने समारोह से छवियों और वीडियो वायरल होने के बाद वर्णिका को बधाई दी।

वर्णिका `इश्कबाज`, `सतरंगी ससुराल`, `ये तेरी गलियां` और अन्य कार्यक्रमों में भी नजर आ चुकी हैं। `दिल दोस्ती डांस` में शांतनु माहेश्वरी के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने दिल जीत लिया। `ये रिश्ता क्या कहलाता है` में, वर्णिका ने मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के साथ डॉ. रिद्धिमा की को -स्टार थी।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.