Kangana Ranaut के मुंबई पहुंचने से पहले हवाईअड्डे के निकट सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम: पुलिसकर्मी

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Sep 2020 10:39:20 AM
Adequate security arrangements near the airport before Kangana Ranaut reaches Mumbai: Policemen

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत के यहां पहुंचने से पहले मुंबई पुलिस ने हवाई अड्डे के बाहर सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किये हैं। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनेत्री द्बारा मुंबई पुलिस पर की गई टिप्पणी को लेकर महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना और उनके बीच वाक् युद्ध जारी है। रनौत के दोपहर में हवाईअड्डे पहुंचने की संभावना है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, '' हमने किसी भी अप्रिय स्थिति से बचने के लिए हवाईअड्डे के निकट सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए हैं।'' हाल में कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें 'मूवी माफिया' से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है और वह चाहेंगी कि उन्हें या तो गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से या केंद्र सरकार से सुरक्षा मिले।

अभिनेत्री ने ट्वीट में यह भी कहा था कि वह हिमाचल प्रदेश से नौ सितंबर को मुंबई आ रही हैं और किसी की हिम्मत है तो उन्हें रोक कर दिखाए। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मंगलवार को कहा था कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के कार्यकताã मुंबई पहुंचने पर अभिनेत्री को सुरक्षा देंगे। (एजेंसी) 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.