जन्मदिन विशेष: रानी मुखर्जी से शादी करने के लिए इस बॉलीवुड निर्देशक ने परिवार से तोड़ दिया था रिश्ता  

Samachar Jagat | Thursday, 21 May 2020 01:58:10 PM
Aditya Chopra's birthday today

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा आज 49 साल के हो गए हैं। उनका जन्म आज ही के दिन 21 मई, 1971 को मुम्बई में हुआ था।

आदित्य चोपड़ा लाइमलाइट से दूर रहने के बाद भी बहुत ही लोकप्रिय है। उन्होंने बॉलीवुड के कई कलाकारों का करियर बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसमें अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह का नाम प्रमुख है।

धोनी को बहुत पसंद करती है 17 साल की ये खूबसूरत अभिनेत्री

बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा ने अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ दूसरा विवाह किया। रानी मुखर्जी के साथ शादी करने के लिए आदित्य चोपड़ा को परिवार का विरोध झेलना पड़ा था।  

आदित्य चोपड़ा ने जब अपनी पहली पत्नी पायल से अलग होकर बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी को जीवन साथी बनाने का निर्णय लिया तो इससे उनके खास दोस्त और परिवार, खासकर पिता उनसे नाराज हो गए थे। 

लॉकडाउन के कारण अटकी हुई है अक्षय कुमार की ये सात फिल्में

इस कारण तो आदित्य चोपड़ा ने घर छोडऩे का निर्णय लिया। इस वजह से उन्होंने पूरे परिवार से लंबे समय तक रिश्ता तोड़ रानी मुखर्जी से विवाह किया। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.