Hollywood Gossip: क्रिस रॉक द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद विल स्मिथ ने अकादमी से दिया इस्तीफा, कहा...''

Samachar Jagat | Saturday, 02 Apr 2022 12:28:57 PM
After being slapped by Chris Rock, Will Smith resigned from the academy, said...''

अमेरिकी अभिनेता विल स्मिथ 94वें ऑस्कर अवॉर्ड समारोह के दौरान चर्चा में रहे। अभिनेता ने ऑस्कर पुरस्कार समारोह की मेजबानी कर रहे क्रिस रॉक को थप्पड़ मारा, जिसके बाद अकादमी विल स्मिथ के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू करने जा रही है। हालांकि कार्रवाई से पहले ही अभिनेता ने अकादमी से इस्तीफा दे दिया है। इसको लेकर विल स्मिथ ने बयान भी दिया है।

विल स्मिथ ने कहा, "मैं अपने कार्यों के लिए सभी प्रकार के परिणामों को स्वीकार करने के लिए तैयार हूं। 94 वें ऑस्कर में मैंने जो कुछ भी किया वह शर्मनाक और चौंकाने वाला था। मैंने जिन लोगों को चोट पहुंचाई है, उनकी सूची बहुत लंबी है। क्रिस शामिल है, उसका परिवार है भी मौजूद हैं। मेरे कई दोस्त शामिल हैं। मुझे एहसास है कि मैंने अकादमी का विश्वास खो दिया है। मेरी वजह से, अन्य विजेताओं को अब तक जश्न मनाने का मौका नहीं दिया गया है।''


 
विल स्मिथ ने आगे कहा, "मैं एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज की सदस्यता से इस्तीफा देता हूं और बोर्ड मुझे जो भी सजा देने की कोशिश कर रहा है, मैं उसे स्वीकार करूंगा।" लॉस एंजेलिस में आयोजित ऑस्कर अवॉर्ड की मेजबानी कॉमेडियन क्रिस रॉक कर रहे थे। क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ का गंजेपन का मजाक उड़ाया। मजाक से शुरू हुआ मामला धीरे-धीरे इस हद तक बढ़ गया कि स्मिथ ने स्टेज पर जाकर क्रिस को थप्पड़ मार दिया। वहीं, क्रिस ने बाद में उन्हें इस हरकत के लिए माफ करने की अपील की।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.