बस और फ्लाइट के बाद अब इस तरह मजदूरों को घर भेज रहे हैं सोनू सूद, देखें तस्वीरें

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Jun 2020 01:26:35 PM
After bus and flight, Sonu Sood is sending laborers home like this, see photos

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन से सबसे ज्यादा परेशानी प्रवासी मजदूरों को उठानी पड़ी है। इस परेशानी की घड़ी में बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद इन प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। आपको बता दे की बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद पर इन दिनों प्रवासी मजदूरों की हर संभव मदद कर रहे हैं। वो 18-18 घंटे काम कर रहे हैं। 


सोनू सूद मुंबई से प्रवासी मजदूरों को बसों के जरिए उनके घर भेज रहे हैं। ये लोग लॉकडाउन के चलते मुंबई में फंसे हुए थे। अब तक वह हजारों की संख्या में प्रवासियों को घर पहुंचाने में मदद कर चुके हैं।  ट्विटर पर सोनू सूद काफी ट्रेंड कर रहे है।बसों के जरिए अब तक सोनू सूद 12,000 से भी ज्यादा मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। बसों में बाद अब एख्टर ने स्पेशल ट्रेन के जरिए भी मजदूरों को घर भेजना शुरू कर दिया है।

इस बात की जानकारी सोनू की फ्रेंड और इस मुहिम में उनका साथ देने वाली नीति गोयल ने एक इंटरव्यू में बताया कि पहले इन मजदूरों को बसों से ही भेजा जाने वाला था लेकिन स्पेशल ट्रेन की घोषणा होने के बाद इनको ट्रेन से भेजने का फैसला किया गया। नीति ने ये भी बताया कि हम ट्रस्ट के माध्यम से इकट्ठा हुए पैसों से प्रवासी मजदूरों को उनके गांव भेज रहे हैं। हाल ही में इस दौरान की तस्वीरें सामने आई हैं।

सोमवार को मुंबई से चली एक स्पेशल ट्रेन में सोनू सूद ने एक हजार से भी ज्यादा प्रवासी मजदूरों को बैठकर उत्तर प्रदेश और बिहार रवाना किया। इस दौरान खुद सोनू ने स्टेशन पहुंचकर व्यवस्था का जायजा लिया और महाराष्ट्र सरकार के साथ मिलकर यात्रियों को खाना और सैनिटाइजर जैसी बुनियादी आवश्यकताओं को पूरा किया। जिसकी तस्वीरें आप इस पोस्ट में देख सकते है। 

बता दें कि इससे पहले सोनू सूद ने केरल में फंसी 177 लड़कियों को एयरलिफ्ट करके भुवनेश्वर पहुंचाया था। सोनू सूद को उनके इस काम के लिए काफी सराहना मिल रही है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.