Deepika Padukone के Rana Daggubati भी शाहरुख़ खान की 'जवान' में आने वाले हैं नजर?

Samachar Jagat | Friday, 24 Jun 2022 02:42:43 PM
After Deepika Padukone, Rana Daggubati will also be seen in Shahrukh Khan's 'Jawan'?

टॉलीवुड के हैंडसम हंक राणा दग्गुबाती तमिल निर्देशक की हिंदी फिल्म `जवान` में अगली बार दिखाई देंगे। मोस्ट अवेटेड फिल्म में शाहरुख खान और नयनतारा भी लीड रोल  में होंगे।

खबरें हैं कि राणा दग्गुबाती फिल्म में अहम रोल प्ले करेंगे।  अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन मेकर्स इसकी पुष्टि करेंगे और जल्द ही आधिकारिक घोषणा करेंगे।  

खबरें हैं कि राणा ने शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' साइन कर ली है। एसएस राजामौली की बाहुबली की जबरदस्त सफलता के बाद, राणा शाहरुख खान की अगली फिल्म में अपने शानदार परफॉरमेंस के साथ स्क्रीन पर आग लगा सकते हैं। जवान में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा फीमेल लीड रोल प्ले करती  नजर आएंगी।

फिल्म में प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा ​​मैन रोल प्ले करेंगी । कथित तौर पर, दीपिका पादुकोण को जवान में एक कैमियो रोल प्ले  के लिए चुना गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में हो रही है।   ऑफिशल , राणा दग्गुबाती की इस साल पहले ही 3 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.