दिव्या भारती की मौत के बाद फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान घटी थी अजीब घटना, डर से सहम गए थे लोग

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Apr 2022 09:42:04 AM
After Divya Bharti's undisclosed death, mysterious incident took place at the screening of 'Rang'

अपनी अदाकारी, अपनी एक्टिंग और अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली दिव्या भारती का आज ही के दिन निधन हो गया था और उनकी मौत एक रहस्य बन गई थी. आप सभी को बता दें कि 5 अप्रैल 1993 को रहस्यमयी हालत में एक इमारत से गिरकर दिव्या की मौत हो गई थी, हालांकि दिव्या की मौत का रहस्य अभी भी उलझा हुआ है. जी हां, और कोई इसे एक्सीडेंट मानता है तो कोई सुसाइड, हालांकि दिव्या की मौत ने उनके पीछे कई सवाल छोड़े हैं. आप सभी को बता दें कि दिव्या भारती की मौत के बाद भी कई ऐसी अजीबोगरीब और डरावनी घटनाएं घटी हैं, जिन्हें देखकर लोग यही सोचते हैं कि दिव्या ने आत्महत्या नहीं की थी.

आप सभी को बता दें कि अप्रैल 1993 में दिव्या भारती के निधन के तीन महीने बाद जुलाई में उनकी फिल्म 'रंग' की स्क्रीनिंग रखी गई थी. जी हां, इसी फिल्म की एक अन्य एक्ट्रेस आयशा जुल्का ने एक इंटरव्यू में उस स्क्रीनिंग के दौरान हुई डरावनी घटना का जिक्र किया था। आयशा जुल्का ने कहा था कि दिव्या भारती की मौत के कुछ महीने बाद फिल्म सिटी में 'रंग' की स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान दिव्या भारती का सीन आते ही अचानक स्क्रीन गिर गई। यह सब देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए कि आखिर हुआ क्या है?


 
दिव्या भारती की मौत के बाद अचानक हुए इस हादसे से हर कोई डर गया था. आप सभी को बता दें कि दिव्या भारती ने 1990 में तेलुगु फिल्म 'बोब्बिली राजा' से डेब्यू किया था, हालांकि बॉलीवुड में उनके करियर की शुरुआत 1992 की फिल्म 'विश्वात्मा' से हुई थी। जी हां, और साल 1992 में दिव्या भारती ने प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला से शादी कर ली। कहा जाता है कि दिव्या भारती और साजिद नाडियाडवाला ने 20 मई 1992 को शादी कर ली और दिव्या ने साजिद के लिए अपना धर्म बदल लिया। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी से पहले दिव्या भारती का नाम बदलकर सना कर लिया गया था। साजिद नाडियाडवाला से शादी के करीब 11 महीने बाद 5 अप्रैल 1993 को दिव्या भारती की 5 मंजिला इमारत से गिरने से मौत हो गई।

बताया जाता है कि 5 अप्रैल 1993 को दिव्या भारती अपने वर्सोवा फ्लैट में कुछ दोस्तों के साथ ड्रिंक कर रही थी, लेकिन इस दौरान वह आकर खिड़की के पास बैठ गई। कुछ देर बाद जब दिव्या दूसरी तरफ जाने लगी तो अचानक उनका संतुलन बिगड़ गया और वह सीधे पार्किंग एरिया के फर्श पर गिर पड़ीं। इस दौरान दिव्या के सिर पर काफी गहरी चोट आई थी और वह खून से लथपथ थी। हालांकि, दिव्या भारती ने कूपर अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में दम तोड़ दिया।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.