आंख की सर्जरी के बाद Amitabh ने किया वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर सोबर्स को याद, ये है कारण

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Mar 2021 11:09:19 AM
After eye surgery, Amitabh remembers the legendary West Indies cricketer Sobers

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के दूसरे सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आंख की सर्जरी के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने एक आंख की सर्जरी करवाई है और अभी दूसरी आंख की सर्जरी करवानी बाकी है।  

अब ये बात सामने आई है कि बॉलीवुड के महानायक को अपनी आंख की सर्जरी के बाद किस प्रकार की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अमिताभ बच्चन ने खुद ही वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर सर गैरी सोबर्स का उदाहरण देते हुए इस बात का खुलासा किया है। 

अमिताभ ने कहा कि एक मैच में वेस्टइंडीज की स्थिति बहुत मजबूत नहीं थी और वह हार के करीब पहुंच गई थी। इस दौरान पवेलियन में गैरी सोबर्स ने रम की बोतल निकाली और कुछ पैक चढ़ा लिए। जब उनकी बल्लेबाजी करने की बारी आई तो अपने करियर का सबसे तेज शतक लगा दिया। जब इस संबंध में उनसे बात की गई तो उन्होंने कहा कि मैच में उन्हें तीन गेंद दिखाई दे रही थी और वह बीच वाली गेंद को मार रहे थे। 

गैरी सोबर्स के इसी उदाहरण से अमिताभ बच्चन ने सर्जरी के बाद की अपनी मौजूदा हालत को जोड़ा है। उन्होंने बताया कि मैं कुछ भी टाइप कर रहा हूं मुझे तीन लेटर नजर आ रहे हैं। मैं केवल बीच वाले लेटर को दबा दे रहा हूं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.