ट्विंकल खन्ना ने करण जौहर की पार्टी को बैन करने की कर दी मांग, जाने बर्थडे पार्टी की रात ऐसा क्या हुआ ?

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 01:21:39 PM
After Karan's party, Twinkle demanded a ban, know what happened that night?

करण जौहर की पार्टी में धमाल मचाने के लिए तमाम बड़े सितारे पहुंचे थे. इस लिस्ट में सलमान से लेकर ऐश्वर्या तक का नाम शामिल था। वहीं करण की बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और अब तक सभी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि करण के बर्थडे पर सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर ऐश्वर्या बच्चन और अभिषेक बच्चन तक सभी ने उनकी बर्थडे पार्टी में धूम मचा दी थी। वहीं ट्विंकल खन्ना ने पार्टी से घर जाने के बाद पार्टी के बाद का हाल दिखाया है.

 

जी हां, ट्विंकल ने दिखाया हैंगओवर से उनके साथ क्या हुआ? इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, 'उज्ज्वल स्कर्ट, मुफ्त शराब और करण जौहर को बैन कर देना चाहिए.' इसके साथ ही ट्विंकल ने यह आशंका भी जाहिर की है कि नशे की हालत में उन्होंने पार्टी में कुछ गलत नहीं किया. आप जानते ही हैं करण जौहर की पार्टी ग्लैम और ग्लिटर से भरपूर रही. इसकी झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिली है. ऐसे में ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ''हैंगओवर, आपके फ्री ड्रिंक्स का. मैं कई सालों में एक बार किसी पार्टी में जाती हूं और हैरान होती हूं कि लोग हर हफ्ते पार्टी कैसे कर लेते हैं. उन्होंने पार्टी के बाद के अपने कई हालात दिखाए हैं.'' पहली क्लिप, कल रात की पार्टी। मुझे आशा है कि मेरे साथ अच्छा व्यवहार किया गया है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

 
वहीं एक्ट्रेस आगे कहती हैं, ''फ्री ड्रिंक्स बैन करो, पार्टीज बैन करो, ब्राइट स्कर्ट्स बैन करो, करण को बैन करो.'' इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि ट्विंकल खन्ना और करण जौहर बचपन में थे. के दोस्त हैं। जी हाँ, दोनों बोर्डिंग स्कूल में साथ पढ़ते थे और उस दौरान करण धीरे-धीरे ट्विंकल खन्ना को पसंद करने लगे थे.

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.