‘राधे’ के बाद सलमान खान करने वाले है बड़ा धमाका, फैंस को मिलेगा ये बड़ा सरप्राइज़

Samachar Jagat | Friday, 11 Jun 2021 12:02:02 PM
After ‘Radhe’, Salman Khan’s to treat fans with big gift

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे मई में ईद के मौके पर रिलीज हुई है। सलमान ने हर साल की तरह ईद पर फैन्स को तोहफा देने का वादा किया था और वही हुआ. हालांकि फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला, लेकिन फिल्म की कमाई अच्छी हो गई थी। सलमान अब अगले महीने अपनी 2 बड़े बजट की फिल्मों की घोषणा करने की योजना बना रहे हैं। सलमान जल्द ही इसकी घोषणा कर सकते हैं।

मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान तमिल हिट फिल्म मास्टर के हिंदी रीमेक का हिस्सा हैं. जनता कर्फ्यू से पहले सलमान को लोकेश द्वारा निर्देशित फिल्म दिखाई गई। यह फिल्म नशे में धुत प्रोफेसर जेडी पर आधारित है जिसे विजय ने निभाया था। जद किशोर गृह में पढ़ाती है। सलमान फिल्म को लेकर उत्साहित थे और इसके लिए तैयार थे। हालांकि, लॉकडाउन के कारण चीजें ठीक नहीं हो सकीं।


 
वही अब खबर है कि निर्माता सलमान खान से मिलेंगे और स्क्रिप्ट में कुछ छोटे बदलावों पर चर्चा करेंगे। साथ ही शूटिंग की डेट्स पर भी चर्चा की जाएगी। सलमान फिलहाल अपनी फिल्म टाइगर की अगली फ्रेंचाइजी पर काम कर रहे हैं। फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में इमरान आईएसआई की भूमिका निभा रहे हैं। सलमान फरहाद सामजी की कभी ईद कभी दिवाली और साजिद नाडियाडवाला की मूवी किक 2 में भी नजर आएंगे। पूजा हेगड़े कभी ईद कभी दीवाली में सलमान के साथ मुख्य भूमिका निभाती हैं और किक 2 में जैकलीन फर्नांडीज से मिलेंगी।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.