RRR, KGF 2 के बाद हिंदी में बनेगी साउथ की ये बड़ी फिल्मे, बॉक्स ऑफिस पर करेगी कमाई

Samachar Jagat | Wednesday, 04 May 2022 12:07:50 PM
 After RRR, KGF 2, these big films of South will be made in Hindi, will earn at the box office

विक्रांत रोना


इस साल  दो साउथ  फिल्मों ने अपने हिंदी डब वर्जन  के साथ हिंदी मार्केट पर राज किया है। हम बात कर रहे हैं एसएस राजामौली की 'आरआरआर' और यश स्टारर 'केजीएफ चैप्टर 2' की।  इस साल साउथ की कई और फिल्में हिंदी में  डब होने जा रही हैं। एडवेंचर-फंतासी फिल्म को कन्नड़ में शूट किया गया है और इसे केजीएफ 2' जैसी डिफरेंट लैंग्वेज में डब और रिलीज किया जाएगा।  इसमें जैकलीन फर्नांडीज भी एक लीड रोल  में हैं  

यशोदा


सामंथा रूथ प्रभु साउथ  में एक स्टार हैं, लेकिन द फैमिली मैन सीज़न 2 में अपने शानदार परफॉरमेंस  की बदौलत एक्ट्रेस  पूरे देश में एक घरेलू नाम बन गई है। उनकी अगली तेलुगु फिल्म `यशोदा` को हिंदी में डब और रिलीज किया जाएगा। यह इस साल अगस्त में बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है।
 
शकुंतलम


समांथा की एक और फिल्म हिंदी में डब और रिलीज होगी। हम बात कर रहे हैं शकुंतलम की। फिल्म के पोस्टर ने पहले ही काफी चर्चा बटोरी है और अब, फैंस फिल्म की रिलीज की तारीख जानने का इंतजार कर रहे हैं।
 
हरि हर वीरा मल्लू


पवन कल्याण स्टारर हरि हर वीरा मल्लू इस महीने रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कथित तौर पर इसे दशहरा तक पोस्टपोंड  कर दिया   है। 
 
पोन्नियिन सेलवन - भाग 1 

South film
इस साल सितंबर में रिलीज़ होने की उम्मीद है। इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में हैं, साथ ही विक्रम, त्रिशा और अन्य जैसे अन्य एक्टर्स भी हैं। इसमें ऐश्वर्या की मौजूदगी के कारण  उम्मीद की जा सकती है कि यह हिंदी मार्केट   में अच्छा परफॉमेंस  करेगी।



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.