बॉलीवुड/कश्मीर फाइल्स की सफलता के बाद विवेक अग्निहोत्री दो और सच्ची घटनाओं पर फिल्म बनाएंगे

Samachar Jagat | Monday, 11 Apr 2022 01:05:53 PM
After the success of Bollywood / Kashmir Files, Vivek Agnihotri will make a film on two more true events.

विवेक अग्निहोत्री की हालिया फिल्म द कश्मीर फाइल्स में 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों पर किए गए अत्याचारों को दर्शाया गया है।

  • विवेक अग्निहोत्री ने की दो और फिल्में बनाने की घोषणा
  • दोनों फिल्में भारत की सच्ची घटनाओं पर आधारित होंगी
  • कश्मीर फाइल्स की सफलता के बाद लिया गया फैसला

पिछले महीने 11 मार्च को रिलीज हुई फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी. इस सफलता के बाद 'द कश्मीर फाइल्स' की टीम ने अब दो नई फिल्मों की घोषणा की है। यह घोषणा फिल्म के निर्माता अभिषेक अग्रवाल के जन्मदिन के खास मौके पर की गई।

 

 

विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर अभिषेक अग्रवाल को जन्मदिन की बधाई देते हुए दो फिल्मों की घोषणा की। हालांकि, फिल्म का शीर्षक और इससे जुड़ी कई अन्य जानकारियां साझा नहीं की गई हैं। लेकिन कहा जा रहा है कि निकट भविष्य में रिलीज होने वाली यह फिल्म भारत की दो सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी.

सच्ची घटनाओं पर होगी फिल्म
विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक मोशन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं को विवेक अग्रिहोत्री और पल्लवी जोशी के प्रोडक्शन हाउस और अभिषेक अग्रवाल के प्रोडक्शन हाउस ने अगली दो फिल्मों के लिए हाथ मिलाया है. साथ ही यह भी कहा कि दोनों प्रोडक्शन हाउस अब भारत की दो सच्ची घटनाओं को बड़े पर्दे पर दिखाएंगे जो बेहद डरावनी है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्वीट में लिखा- टाइगर प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल को हैप्पी बर्थडे। इस अवसर पर, अभिषेक अग्रवाल ने कहा, "ओट्स और आईएम बुद्ध फाउंडेशन के बीच एक नए सहयोग की घोषणा करते हुए मुझे खुशी हो रही है। आपके लिए प्यार, हमेशा।

बता दें कि 'द कश्मीर फाइल्स' 11 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया था। विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण अभिषेक अग्रवाल और पल्लवी जोशी के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया गया था।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.