Father's Day से पहले सोनू सूद ने दी बेटे को 3 करोड़ की कार, वीडियो वायरल

Samachar Jagat | Saturday, 19 Jun 2021 02:58:02 PM
Ahead of Father's Day, Sonu Sood gifts son Mercedes worth Rs 3 crore

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और काम से लाखों दिलों में बसे सोनू सूद को आज कौन नहीं जानता है. सोनू ने अपनी परफॉर्मेंस से कम लेकिन अपने दम पर अपने हाथों से सबका दिल जीता है। अब खबर आ रही है कि सोनू सूद ने 'फादर्स डे' से पहले अपने बेटे इशांत सूद को ब्लैक मर्सिडीज मेबैक GLS 600 गिफ्ट की है। हाँ! इसकी कीमत 3 करोड़ रुपए बताई जा रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि Mercedes-Maybach GLS600 को भारत में पिछले हफ्ते ही लॉन्च किया गया था।

 

 

 


फिलहाल एक वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेता कार की डिलीवरी लेते नजर आ रहे हैं। फिर वह अपने बच्चों को एक नई कार में ले जाता है और ड्राइव पर चला जाता है। आप सभी को यह भी बता दें कि सोनू सूद को बेहद महंगी गाड़ियों का शौक है. उनके पास पहले से ही ऑडी क्यू7, मर्सिडीज बेंज एमएल क्लास और परश पनामेरा हैं। अब बात करें काम की तो सोनू सूद 'पृथ्वीराज', 'अल्लुडु अधूर', 'आचार्य' और 'थमिलरासन' में नजर आएंगे। वैसे हम सभी जानते हैं कि सोनू सूद ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान लोगों की हर तरह से मदद की है।

इतना ही नहीं सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में पूरी सांस लगा दी थी. कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान भी सोनू सूद ने लगातार लोगों के लिए ऑक्सीजन, अस्पताल के बेड, वेंटिलेटर और दवाओं की व्यवस्था की. वह अभी रुके नहीं हैं बल्कि लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.