Aishwarya Rai Bachchan को नासिक की जमीन का टैक्स नहीं चुकाने पर मिला नोटिस, एक्ट्रेस ने मंगा समय

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Jan 2023 01:17:05 PM
Aishwarya Rai Bachchan gets notice for not paying Nashik land tax, actress seeks time

बॉलीवुड एक्ट्रेस  और पूर्व मिस वर्ल्ड, ऐश्वर्या राय बच्चन को नासिक के अदवाडी गांव में उनकी एक हेक्टेयर जमीन के लिए 21,960 रुपये के टैक्स का पेमेंट  न करने पर नोटिस जारी किया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार , एक्ट्रेस ने 18 जनवरी, 2023, बुधवार तक टैक्स चुकाने का वादा किया है।

9 जनवरी, 2023 के नोटिस में कहा गया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन को नासिक के सिन्नर जिले में अपनी जमीन के लिए 21,960 रुपये का पेमेंट करना बाकी है। बकाया राशि एक वर्ष की अवधि के लिए है और कथित तौर पर समय सीमा के 10 दिनों के अंदर पेमेंट करने की आवश्यकता है।

“एक्ट्रेस के कानूनी सलाहकार ने आज हमसे मुलाकात की और हमें बताया कि कर का पेमेंट कल तक किया जाएगा। उन्होंने एक पवनचक्की में इन्वेस्ट किया है। जमीन 2009 में खरीदी गई थी। उन्होंने इतने सालों का टैक्स चुकाया है। सिन्नर तहसीलदार एकनाथ बंगले ने बताया, केवल इस विशेष आकलन वर्ष के लिए टैक्स लंबित है।

उन्होंने कहा, "हमारा राजस्व निर्धारण वर्ष अगस्त से शुरू होता है। हमने उन्हें दो बार डिमांड नोटिस भेजा है, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया। अब 9 जनवरी को हमने फिर से उन्हें टैक्स चुकाने के लिए नोटिस भेजा है। हमने उन्हें 10 दिन का समय दिया था।" , लेकिन अब उसके सलाहकार ने हमें बताया कि कर कल तक चुकाया जाएगा।" अभी तक विकास के संबंध में  एक्ट्रेस द्वारा कोई आधिकारिक शब्द नहीं बनाया गया है।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.