Ponniyin Selvan: ओटीटी पर रिलीज होगी ऐश्वर्या राय की फिल्म, अमेजन प्राइम ने खरीदे करोड़ों में फिल्म के राइट्स

Samachar Jagat | Friday, 29 Apr 2022 10:34:32 AM
Aishwarya Rai's film will be released on OTT, Amazon Prime bought the rights of the film in crores

बॉलीवुड में आजकल एक के बाद एक नई फिल्में आ रही हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि कुछ फिल्में ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं। इन सबके बीच खबर है कि ऐश्वर्या राय बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म पोन्नियिन सेलवन सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन पर भी रिलीज होगी. दरअसल सामने आ रही खबर के मुताबिक इसके लिए अमेजन प्राइम ने 125 करोड़ रुपये में फिल्म के राइट्स खरीदे हैं. वैसे आपको यह भी बता दें कि ऐश्वर्या राय की इस फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे.

 

 

जी हां और सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एक तमिल ऐतिहासिक फिल्म है जो पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी और फिर अमेजन पर स्ट्रीम होगी. फिल्म के निर्देशक मणिरत्नम हैं। वैसे, ऐश्वर्या राय बच्चन को लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन पर नहीं देखा गया है और अगर आपको याद हो तो उनकी आखिरी फिल्म 2018 में आई थी। इस फिल्म में ऐश ने अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ अभिनय किया था, हालांकि यह फिल्म एक साबित हुई। बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप वहीं अब फैंस ऐश को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने वाले हैं. सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी फिल्म पोन्नियिन सेलवन 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.
 
यह फिल्म हिंदी के साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी। जी हां और सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। इस फिल्म की स्ट्रीमिंग के राइट्स अमेजन प्राइम ने करीब 125 करोड़ रुपये में खरीद लिए हैं। आप सभी को बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन में पहली बार डबल रोल में नजर आएंगी. जी हां और इस फिल्म में काफी बड़ी स्टार कास्ट है और ज्यादातर स्टार्स साउथ के हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.