मणिरत्नम की फिल्म में ऐश्वर्या का नेगेटिव किरदार

Samachar Jagat | Friday, 17 May 2019 10:54:28 AM
Aishwarya's negative role in Mani Ratnam's film

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय दक्षिण भारतीय निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाती नजर आ सकती है। मणिरत्नम ऐश्वर्या को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या इस फिल्म में नेगेटिव रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म कई भाषाओं में आ रही है जो कि तमिल नॉवेल पोनीयिन सेलवान पर आधारित है। यह फिल्म पीरियड ड्रामा होगी। फिल्म में ऐश्वर्या पेरिया पेहुवत्तरराइयार की पत्नी नंदिनी का किरदार निभाएंगी। नॉवेल के अनुसार चोला किंगडम में चांसलर और ट्रेजरार थे। फिल्म में ऐश्वर्या के पति का किरदार मोहन बाबू निभाते हुए नजर आएंगे।

ऐश्वर्या का किरदार एक ऐसी महिला का है जिसे सत्ता की भूख है और चोला एम्पायर के विनाश की तैयारी करती है। इससे पहले भी ऐश्वर्या नेगेटिव रोल निभा चुकी हैं। इससे पहले उन्होंने 2004 में रिलीज हुई फिल्म खाकी और 2006 में आई फिल्म धूम 2 में भी नेगेटिव रोल किया था। 

कहा जा रहा है कि इस फिल्म में एक बार फिर अमिताभ बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या को एक साथ बड़े पर्दे पर देखा जा सकेगा। दोनो पूर्व में फिल्म ‘सरकार राज’ तथा ‘बंटी और बबली’ में साथ काम कर चुके हैं।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.