IIFA 2022 में ऐश्वर्या को उनकी ड्रेस के लिए किया ट्रोल , जाने

Samachar Jagat | Monday, 06 Jun 2022 02:11:11 PM
Aishwarya trolled for her dress at IIFA 2022

गॉर्जियस ब्यूटी ऐश्वर्या ने दुबई में आयोजित IIFA 2022 में एक शानदार ब्लैक कलर ड्रेस पहनी हुई थी हालांकि इस बार फिर से वह नेटिज़न्स को प्रभावित करने में विफल रही और वे उसी के लिए उन्हें  ट्रोल कर रहे हैं। कई लोग ड्रेस को भयानक बता रहे हैं और उन्हें याद दिला रहे हैं कि यह आईफा 2022 है न कि इफ्तार 2022।
 
ऐश्वर्या राय बच्चन की ड्रेस भयानक है नेटिज़न्स का कहना है


इस साल कान्स में आने के बाद से ऐश्वर्या राय बच्चन को काफी ट्रोल किया जा रहा है।  IIFA 2022 में रेड कार्पेट पर धूम मचा रही है। हालाँकि, उन्हें अपनी ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया था।

 इफ्फा 2022 के रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन एक साथ नजर आई 


आईफा 2022 में ऐश्वर्या और अभिषेक ने ब्लैक एंड बॉय में शानदार उपस्थिति दर्ज कराई और उनकी केमिस्ट्री ने सभी का ध्यान खींचा।  
 
ऐश्वर्या और बेटी आराध्या 

अभिषेक बच्चन ने IIFA 2022 में शानदार परफॉरमेंस  की और उन्होंने इसे अपनी महिलाओं को समर्पित किया। उनकी स्पीच  वायरल हो रही  है 

ऐश्वर्या और आराध्या शहर में वापस आ गए हैं

ऐश्वर्या राय बच्चन कल रात अपनी बेटी के साथ  एयरपोर्ट   पर शटरबग्स द्वारा आईफा अवार्ड्स 2022 से लौटी थी और वह एक बार फिर ब्लैक ड्रेस   में   नजर आई। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.