Entertainment gossip: ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह के साथ फिल्म बनाएंगी ऐश्वर्या? बताई दिल की बात

Samachar Jagat | Thursday, 21 Apr 2022 11:06:45 AM
Aishwarya wants to work with Ranveer and Hrithik soon

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने 7 साल बाद निर्देशन की जिम्मेदारी संभालने के लिए कदम रखा है। हाल ही में उन्हें कुछ हिंदी फिल्मों का निर्देशन करने का भी प्रस्ताव दिया गया था और उन्होंने कहा है कि उन्हें ऐसा करने में बहुत खुशी होने वाली है। ऐश्वर्या रजनीकांत ने यह भी कहा है कि वह ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह जैसे सितारों के साथ काम करना चाहती हैं। ऐश्वर्या रजनीकांत वर्क फ्रंट और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं।

रजनीकांत के साथ फिल्म करेंगी?: जब ऐश्वर्या रजनीकांत से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी मेगास्टार रजनीकांत को अपनी किसी फिल्म में कास्ट करने के बारे में सोचा है, तो उन्हें आज तक ऐसा विचार कभी नहीं आया। ऐश्वर्या ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि वह अपने पिता की बहुत बड़ी फैन बनकर खुश हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि अगर उन्हें कभी अपने पिता को किसी फिल्म में कास्ट करने का मौका मिलता है, तो वह चूक जाएंगी।
 
दर्शकों को मिला बड़ा बदलाव: खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या पिछले दिनों पति धनुष से अलग होने की खबरों को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की सफलता के बारे में ऐश्वर्या ने कहा है कि भारतीय सिनेमा ने काफी प्रगति की है और बहुत तेजी से आगे बढ़ी है। इसके पीछे बड़ी वजह ये है कि उन्होंने दर्शकों को बताया है. ऐश्वर्या ने कहा कि जनता ने उन्हें लीक से हटकर सोचने का मौका दिया है।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.