अजय देवगन ने जूनियर एनटीआर को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं"

Samachar Jagat | Saturday, 21 May 2022 09:21:42 AM
Ajay Devgan wishes Jr NTR a happy birthday

कल साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का जन्मदिन था। इस खास दिन पर उनके दोस्त, फैंस और परिवार वाले उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे थे. सूची में अजय देवगन, साई धर्म तेज, राधिका सरथकुमार, खुशबू, नागा शौर्य और कई अन्य शामिल हैं जो जूनियर एनटीआर को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं। आपको बता दें कि बर्थडे से पहले डायरेक्टर कोराटाला ने शिवा के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया था।

यह बिना शीर्षक वाली फिल्म जून में कभी भी रिलीज होने की संभावना है। जी हां और जूनियर एनटीआर एक इंटरव्यू में इस बारे में पहले ही बता चुके हैं। दूसरी ओर, बॉलीवुड स्टार अजय देवगन, जिन्हें अभिनेता के साथ जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर फिल्म आरआरआर में देखा गया था, ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे @ tarak9999। #RRR के दौरान आपके साथ काम करना और बातचीत करना एक खुशी की बात थी। मैं आपको खुशी, स्वास्थ्य और शांति की कामना करता हूं। आप हमेशा की तरह बस दिल जीतते रहो।


 
आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर आखिरी बार एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने राम चरण के साथ अभिनय किया था। जी हां और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था। इस फिल्म के बाद जूनियर एनटीआर के पास अभी भी कई फिल्में हैं जो धमाका करने के लिए तैयार हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.