Ajay Devgn to Shilpa Shetty: ये बॉलीवुड सेलेब्स हुए डकैती का शिकार

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Jun 2022 12:26:49 PM
Ajay Devgn to Shilpa Shetty: These Bollywood celebs got robbed

हम सभी को पता है की सलेब्रटीज़ के घर के बाहर कितनी सिक्योरिटी होती है। उसके बावजूद ये सभी  सितारे  सोनम कपूर, कैटरीना कैफ से लेकर अजय देवगन और कई बॉलीवुड सितारे जो अपने घरों में चोरी और डकैती का शिकार हुए हैं। 

करवा चौथ पर अजय देवगन और काजोल को लूटा गया था
करवा चौथ समारोह से कुछ दिनों पहले काजोल और अजय देवगन को उनके घर में काम करने वालों के द्वारा लूट लिया गया था। उन्होंने 5 लाख रुपये की 17 सोने की चूड़ियों को  चोरी करने की कोशिश की, लेकिन जुहू पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी का म्यूजिक सिस्टम और आईपॉड उनके घर से गायब हो गया था।

अमिताभ बच्चन के घर पर चोरी
हम सभी जानते हैं कि अमिताभ बच्चन के घर में काफी सुरक्षा होती है। दीपक कारवत नाम के एक शख्स ने कथित तौर पर उसके घर से 8K रुपये चुराकर भागने की कोशिश की। लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे समय रहते पकड़ लिया। उनके बंगलों में चौबीसों घंटे सर्विलांस होता है।

ग्रीस में सुष्मिता सेन से लूट
एक चौंकाने वाली घटना में, सुष्मिता सेन से उनका सारा सामान, पासपोर्ट और नकदी लूट लिया गया था।  जब वह 2012 में एथेंस, ग्रीस में छुट्टियां मना रही थीं। बाद में, उन्होंने अपने वकील को फोन किया और घर वापस जाने में कामयाब रही।

मल्लिका शेरावत
2016 में, मल्लिका शेरावत भी चोरी  होने से  बच गईं। उसके पेरिस अपार्टमेंट के बाहर कुछ नकाबपोश लोगों ने उस पर हमला किया। उन्होंने आंसू गैस के गोले छोड़े और भागने से पहले उसे मारा। यह किम कार्दशियन की घटना के एक महीने बाद हुआ।

कैटरीना कैफ की चौकाने वाली  एयरपोर्ट डकैती
सबसे  चौकाने वाली घटना में से एक में, कैटरीना कैफ ने हवाई अड्डे पर 72 लाख रुपये की अपनी ड्रेसेस  खो दी थी । सिंह इज किंग की शूटिंग के बाद वह ऑस्ट्रेलिया से लौट रही थीं। प्रोडक्शन हाउस काफी कोशिशों के बावजूद खोए हुए सामान का पता नहीं लगा सका। बैग में कुल 85 ड्रेस  थीं।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.