'रनवे 34’ के लिए अजय देवगन बनें रैपर

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Apr 2022 01:05:13 PM
Ajay Devgn turns rapper for 'Runway 34'

मुंबई। बॉलीवुड के सिघम स्टार अजय देगवन ने अपनी आने वाली फिल्म 'रनवे 34’ के लिए रैप सांग बनाया है। अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रनवे 34’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अजय देवगन ने इस फिल्म में अभिनय करने के साथ ही फिल्म का निर्देशन भी किया है। अजय देवगन फिल्म के प्रमोशन के लिए रैपर भी बन गए हैं। उन्होंने यशराज मुखाटे के साथ इस फिल्म के लिए एक रैप बनाया है। इसका नाम'जलाया तो नहीं न’है और इसमें अजय के डायलॉग भी देखने को मिलेंगे।


यशराज मुखाटे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि यह बहुत मजेदार था। अजय देवगन सर ने पहली बार मेरे बनाए गए ट्रैक में रैप कर रहे हैं। क्या यह होश उड़ाने वाली बात नहीं है।वीडियो में अजय देवगन यशराज से'रनवे 34’के लिए एक ट्रैक बनाने के लिए कहते हैं। इस पर यशराज कहते हैं कि ठीक है सर, इसमें डायलॉग लेंगे और उसपर लोग रील बनाएंगे। इस पर अजय का कहना होता है कि यह थ्रिलर फिल्म है, इसलिए जैसा कह रहा हूं करो। इस पर यशराज गाना बनाते हैं और उसमें अजय देवगन का'जलाया तो नहीं न’डायलॉग का इस्तेमाल करते हैं।


गौरतलब है कि फिल्म'रनवे 34’में अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिह लीड रोल में हैं। फिल्म में अजय एक कॉमर्शियल पायलट के रोल में हैं और वह 35 हजार फीट की ऊंचाई में खराब मौसम के बीच फ्लाइट के पैसेंजर्स की जान बचा रहे होते हैं। रकुल प्रीत सिह एक महिला पायलट के रोल में हैं। वहीं अमिताभ बच्चन एक सीनियर ऑफिसर के रोल में हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.