छठ को लेकर Akshara Singh का नया गाना 'बनवले रहिह सुहाग’ हुआ रिलीज

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Nov 2020 04:46:02 PM
Akshara Singh's new song was released about Chhath

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार गायिका-अभिनेत्री अक्षरा सिह का नया गीत 'बनवले रहिह सुहाग’छठ महापर्व के अवसर पर रिलीज कर दिया गया है।

भोजपुरी की लोकप्रिय कलाकार अक्षरा सिह ने आज अपना नया गाना'बनवले रहिह सुहाग’रिलीज कर दिया है। यह गाना अक्षरा सिह के ऑफिसियल यूट््यूब चैनल से रिलीज किया गया है।अक्षरा हर साल छठ पूजा पर नए गाने लेकर आती हैं, लेकिन यह गाना उन सबसे काफी अलग है।'बनवले रहिह सुहाग’में छठ मईया की महिमा के साथ -साथ एक दिल छू लेने वाले इमोशन भी हैं, जो अक्षरा के इस गाने को खास बनाता है।

अक्षरा के इस गाने में मुख्य आकर्षण उनकी सुरीली आवाज भी है।'बनवले रहिह सुहाग’का लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखा है और दिल छूने वाला संगीत अविनाश झा घुंघुरू ने दिया है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो के निर्देशक शैलेश परासर हैं। इसमें अक्षरा सिह के साथ अपर्णा मिश्रा, मृत्युंजय सिह और राजकुमार सिह लीड रोल में हैं।

अक्षरा सिह को अपने इस गाने से बेहद उम्मीदें हैं। इसलिए उन्होंने छठ स्पेशल गाने का लिक अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर भी शेयर किया औरè लिखा है कि फिर से एक नई कोशिश। अक्षरा ने ऑडियंस से इस गाने को देखें कि अपील भी की है। उन्होंने लिखा, '' बहुत ही खुबसूरत छठ गीत आपलोगों के बीच ज़रूर देखें और बतायें कैसा लगा... जय छठी मैया'। ’’ (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.