Akshay Kumar ने 'सोरारई पोटरु’ के हिदी रीमेक की शूटिग शुरू की

Samachar Jagat | Thursday, 16 Jun 2022 09:41:33 AM
Akshay Kumar begins shooting for Hindi remake of 'Soorarai Pottru'

मुंबई : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म'सोरारई पोटरु’के हिदी रीमेक की शूटिग शुरू कर दी है। अक्षय कुमार की हाल ही में सम्राट पृथ्वीराज सिनेमाघरों में रिलीज हुयी है। अक्षय कुमार ने अब सोरारई पोटरु के हिदी रीमेक की शूटिग शुरू कर दी है।इस फिल्म में दक्षिण भारतीय अभिनेता सूर्या कैमियो करेंगे। सूर्या और अक्षय दोनों ने ही सोशल मीडिया पर सोरारई पोटरु के हिदी रीमेक को लेकर खास पोस्ट शेयर किया।

अक्षय कुमार की गोद में लेटे नजर आ रहे सूर्या ने तस्वीर शेयर करते हुए  रिट्वीट  पर लिखा, ''अक्षय कुमार सर आपसे मिलना शानदार रहा। एक बार फिर आप इस कहानी को जीवित करने जा रहे हैं। सोरारई पोटरु की हिदी टीम के साथ बिताया हर एक मिनट मैंने खूब एन्जॉय किया। मेरा भी इसमें छोटा कैमियो आपको देखने को मिलेगा।

’’ अक्षय कुमार ने सूर्या के इस पोस्ट को  रिट्वीट  किया और लिखा, ''शुक्रिया मेरे भाई। हमें भी इस इंस्पायरिग कहानी को दोबारा शूट करते हुए बहुत मजा आया। चेन्नई में सबकुछ बहुत प्यारा था सिर्फ हमारी कैप्टन सुधा कोंगरा काफी सख्त हैं।’’ गौरललब है कि सुधा कोंगाना ने सोरारई पोटरु का निर्देशन किया था और अब वहीं हिदी में भी इस फिल्म को बना रही हैं। यह फिल्म एयर डेक्कन के संस्थापक कैप्टन जी आर गोपीनाथ के जीवन पर आधारित है। 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.