ENTERTAINMENT: ओटीटी प्लेटफार्म पर 15 अप्रैल को रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'Bachchan Pandey'

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Apr 2022 10:54:20 AM
Akshay Kumar's 'Bachchan Pandey' to release on OTT platform on April 15

मुंबई : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे ओटीटी प्लेटफार्म पर 15 अप्रैल को रिलीज होगी। अक्षय कुमार की फिल्म'बच्चन पांडे’इस वर्ष होली के अवसर पर रिलीज हुयी थी। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। प्राइम वीडियो ने फिल्म बच्चन पांडे के विशेष स्ट्रीमिग प्रीमियर की घोषणा की है।

फरहाद सामजी निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्बारा निर्मित इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सैनन, जैकलीन फर्नांडीस, अरशद वारसी की भी अहम भूमिका है। बच्चन पांडे 15 अप्रैल 2022 को ओटीटी प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होगी। अक्षय कुमार ने कहा, ''बच्चन पांडे एक आउट-एंड-आउट कॉमेडी-एंटरटेनर हैं।

मैं इस फिल्म को उन दर्शकों के सामने लाने के लिए काफी उत्साहित हूं, जो मनोरंजन की खुराक से चूक गए हैं। एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म का दर्शक 15 अप्रैल से अपने लिविग रूम में आराम से आनंद ले सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि आपको फिल्म देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे फिल्माने में आया है।’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.