सामने आई Akshay Kumar की कोरोना रिपोर्ट, पत्नी ने दी ये जानकारी 

Samachar Jagat | Monday, 12 Apr 2021 04:40:47 PM
Akshay Kumar's corona report surfaced

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के स्टार अभिनेता अक्षय कुमार के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर आई है। अच्छी खबर ये है कि अक्षय कुमार ने कोरोना के खिलाफ जंग जीत ली है। कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद बॉलीवुड का ये दिग्गज कलाकार अब घर पहुंच गया है।  

इस बात की जानकारी अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से बताया कि सब ठीक है और अक्षय कुमार को घर पर देखकर सभी लोग खुश हैं। 

इससे पहले अक्षय कुमार की कोरोना पॉजिटिव होने के कारण हालत खराब हो गई थी। इसी कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। इस बात की जानकारी अक्षय ने खुद ही सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी। 

गौरतलब है कि आगामी समय में दर्शकों को अक्षय कुमार की कई बड़ी फिल्में देखने को मिलेंगी। इसमें सूर्यवंशी फिल्म प्रमुख है। हाल में अक्षय राम सेतु फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। कोरोना संक्रमित होने के बाद अक्षय की इस फिल्म की शूटिंग रूक गई थी।   
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.