Akshay Kumar ने फिल्म Prithviraj की शूटिंग शुरू की

Samachar Jagat | Monday, 12 Oct 2020 12:51:59 PM
Akshay Kumar starts shooting for film Prithviraj

मुंबई। सुपरस्टार अक्षय कुमार ने यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के बैनर तले बनने वाली सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर आधारित बायोपिक की शूटिग शुरू कर दी है।

''पृथ्वीराज’’ नामक इस फिल्म का निर्देशन फिल्मकार चंद्र प्रकाश द्बिवेदी कर रहे हैं। आईआरएफ फिल्म का निर्माण कर रहा है।
द्बिवेदी ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के कारण छह महीने से अधिक लंबे समय तक काम बंद रहने के बाद टीम सेट पर लौटने के लिए उत्साहित है।

निर्देशक ने एक बयान में कहा, ''हाँ, हमने वाईआरएफ स्टूडियो में 'पृथ्वीराज' की शूटिग फिर से शुरू कर दी है और पूरी टीम शानदार शूटिग शेड्यूल के लिए उत्साहित है!’’ फिल्म में अक्षय पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभा रहे हैं, जबकि 2०17 की मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर संयोगिता की भूमिका में दिखेंगी। पिछले साल सितंबर में ’’पृथ्वीराज’’ बनाने की घोषणा की गई थी और महामारी से पहले इसके फिल्मांकन के प्रमुख हिस्से को पूरा कर लिया गया था।

निर्माताओं की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, वाईआरएफ स्टूडियो परिसर के अंदर एक असाधारण सेट बनाया गया है और शूटिग के सुचारू संचालन के लिए सभी सुरक्षा सावधानियों को अपनाया गया है। ’’पृथ्वीराज’’ में अभिनेता संजय दत्त और सोनू सूद भी हैं। अक्षय ने हाल ही में ब्रिटेन में जासूसी थ्रिलर फिल्म ’’बेल बॉटम’’ की शूटिग पूरी की। अभिनेता की हॉरर कॉमेडी फिल्म ’’लक्ष्मी बम’’ रिलीज होने वाली है। फिल्म का प्रीमियर 9 नवंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर होगा। 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.