मराठी सिनेमा में डेब्यू करेंगे Akshay Kumar

Samachar Jagat | Thursday, 03 Nov 2022 11:06:32 AM
Akshay Kumar to debut in Marathi cinema

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार मराठी सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं। अक्षय कुमार, निर्देशक महेश मांजरेकर की ऐतिहासिक फिल्म'वेडात मराठे वीर दौडले सात’के साथ मराठी फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं।अक्षय कुमार इस फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

अक्षय कुमार ने कहा, ''मेरे लिए यह एक सपने के साकार होने जैसा है। मुझे लगता है बिग स्क्रीन पर छत्रपति शिवाजी महराज के किरदार को दर्शाना और निभाना खुद में ही एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। जब मुझे राज ठाकरे ने यह किरदार निभाने के लिए कहा था, तो मैं पीछे हट गया था।’’ बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार स्टारर यह फिल्म एक ऐतिहासिक गाथा है, जिसमें साथ मराठा वीरों की कहानी को पर्दे पर उतारा जाएगा, जिनमें से एक छत्रपति शिवाजी महाराज हैं।अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में बिग बॉस मराठी के विनर विशाल निकम और स्प्लिट््सविला विनर जय दुधाने भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.